कन्टेनमेन्ट जोन में शराब पीते युवक पकड़ाया..दूसरे को घूमना पड़ा भारी.. दोनों को न्यायालय में पेश किया गया

बिलासपुर—- कन्टेनमेन्ट जोन में सरेआम शराब सेवन करते और प्रतिबन्ध के बाद घूमते पाए गए दो युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। तारबाहर थाना प्रभारी प्रदीप आर्य ने बताया कि दोनों के खिलाफ प्रतिबन्धित धाराओं के तहत कार्रवाई की गयी है।

                 थाना प्रभारी प्रदीप आर्य ने बताया कि समूचे जिले में धारा 144 सक्रिय है। खासकर क्न्टेनमेन्ट जोन में लोगों के लिए कुछ विशेष दिशा निर्देश जारी किए गये हैं। बावजूद इसके लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। इसी क्रम में टेलीफोन से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति विनोवानगर गायत्री मंदिर चौक के पास सरेआम शराब का सेवन कर रहा है। जानकारी मिलते ही आरक्षक अरविन्द सिंह और निखिल जाधव को मौके पर भेजा गया। युवक को शराब पीते पकड़ा गया। आरोपी युवक का नाम लक्की शर्मा पिता गोपी शर्मा है। आरोपी ने बताया कि वह विद्यानगर का रहने वाला है।  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट 36 च और धारा 188 के तहत कार्रवाई की है।

            प्रदीप आर्य ने जानकारी दी कि एक अन्य मामले में एक युवक को एफसीआई गोदाम अन्डरब्रिज के पास कन्टेनमेन्ट जोन में घूमते पकड़ा गया है। जबकि क्षेत्र मेे किसी भी प्रकार की गतिविधियों पर प्रतिबन्ध है। बावजूद इसके युवक को घूमते पाया गया है। आरोपी युवक का नाम  प्रिंस वर्मा पिता विश्वजीत वर्मा है। युवक के खिलाफ धारा 188 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। दोनों युवकों को न्यायालय में पेश किया गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...