छत्तीसगढ़ के हर जिले में बनेंगे कांग्रेस भवन, राजीव गांधी की जयंती पर 20 अगस्त को होगा शिलान्यास

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा आज एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम प्रदेश कांग्रेस कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने चर्चा में भाग लिया। इस महत्वपूर्ण बैठक में निर्णय लिया गया है की जिन जिला मुख्यालयों में कांग्रेस भवन नहीं है वहां 20 अगस्त को कांग्रेस भवनों का शिलान्यास किया जाएगा। बैठक में प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन के विस्तार के कार्य को भी आरंभ करने का निर्णय लिया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के निर्माण की ही तरह जिला कांग्रेस भवनों के निर्माण में भी कांग्रेसजनों से सहयोग लेने का निर्णय लिया गया। इसके लिए समिति बनाकर तत्काल कार्यवाही शुरू की जा रही है। सभी जिला कांग्रेस कार्यालयों के निर्माण में एकरूपता सुनिश्चित करने और अग्रिम कार्यवाही की जवाबदारी समिति को सौंपी जा रही है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close