कलयुगी बाप ने किया..रिश्तों को तार-तार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CHAKARBHATAबिलासपुर– चकरभाटा थाना क्षेत्र के रहंगी गांव में कलयुगी पिता ने अपनी ही  नाबिलग बच्ची को हवस का शिकार बनाया है। शिकायत के बाद चकरभाटा पुलिस ने आज मामला दर्ज किया है। लड़की ने बताया कि पिता ने उसे 8-9 दिसम्बर की दरमयानी रात उसके साथ गलत काम किया। शिकायत के बाद आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              चकरभाटा थाना क्षेत्र के रहंगी निवासी नाबालिग लड़की चकरभाटा थाना में अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार रहंगी निवासी नाबालिग बच्ची ने अपनी मां के साथ चकरभाटा थाना पहुंचकर शिकायत की है कि उसके पिता ने 8 और 9 दिसम्बर के बीच उसके साथ दुष्कर्म किया है। उसके पिता उसके पिता ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

                    कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने रेप के बाद थाना नहीं जाने की भी धमकी दी। मामले को उसने अपनी मां को बताया। इसके बाद आज चकरभाटा थाना पहुंचकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

                             शिकायत के बाद चकरभाटा पुलिस ने रहंगी निवासी आरोपी को हिरासत में लिया। सीएसपी लखन पटले ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बहरहाल विवेचना जारी है।

close