कोयला गृहनिर्माण समिति चुनाव की घोषणा

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

IMG_20151129_141329बिलासपुर– कोयला कर्मचारी गृहनिर्माण एवं कल्याण सहकारी समिति लगरा का आम सभा 16 दिसम्बर को होगा। आमसभा के दिन पन्द्रह सदस्यीय सहकारी समिति के सदस्यों का चुनाव होगा। गुरूवार को नामांकन के बाद वापसी प्रक्रिया के बाद अब मैदान में 12 संचालक पदों के लिए प्रत्याशी आमने सामने रहेंगे। तीन सदस्यों का नाम निर्विरोध चुन लिया गया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                   चुनाव अधिकारी मुकेश अग्रवाल ने बताया कि कोयला कर्मचारी कल्याण समिति लगरा का गुरूवार को नामाकन भरने और वापस लेने की अंतिम तारीख थी। पन्द्रह सदस्यीय संचालक मंडल का चुनाव 16 दिसम्बर को होगा। नामांकन वापसी के बाद तीन सदस्यों को निर्विरोध चुन लिया गया है। 16 को आम सभा के दिन 12 संचालक पदों के लिए वोटिंग होगी। इसी दिन संचालक मण्डल अध्यक्ष,उपाध्यक्ष और अन्य सहकारी समितियों के लिए पदाधिकारियों का चुनाव करेंगे।

              चुनाव अधिकारी ने बताया कि नामांकन वापसी प्रक्रिया के बाद चुनाव में भाग्य आजमाने वाले सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया गया है। 16 दिसम्बर को आमसभा के बाद समिति का गठन कर दिया जाएगा। उन्होने बताया कि नामांकन वापसी के बाद संगीता वझलवार,वहीदा मुश्ताक और रामनारायण श्रीवास के विरोध में प्रत्याशी नहीं होने के कारण निर्विरोध घोषित किया गया है।

close