केंद्रीय ऊर्जा मंत्री को CM भूपेश की चिट्ठी…और अमर का ट्वीट- “लेटर पॉलिटिक्स” जनता के साथ धोखा…

Shri Mi
5 Min Read

बिलासपुर।सोशल मीडिया के  दौर में ट्विटर के माध्यम से नेता अभिनेता और सेलिब्रिटी ,बुद्धिजीवी  व अन्य अपनी राय रखते  हैं । छत्तीसगढ़ में नेताओं  व अधिकारियों द्वारा  ट्विटर वाल में क्या लिखा जा रहा है। सीजीवाल न्यूज़ @cg_wall के ट्विटर वाल से आइए नजर डालते है सप्ताह में किये गए चर्चित ट्वीटस पर – सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री को पत्र लिखकर सीएसपीडीसीएल को स्वतंत्र विद्युत उत्पादक मान्य करने का आग्रह किया जिससे तेलंगाना में छत्तीसगढ़ के बकाया 2000 करोड़ों रुपए प्राप्त करने में मदद मिल सके।

प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने अपने ट्विटर हैंडल पर देशभक्ति और जन सेवा के सूत्र वाक्य को साकार करने वाली दंतेवाड़ा में महिला कमांडो की  सुनैना पटेल के  गर्भवती होने के बाद भी ड्यूटी रत होते हुए संतान प्राप्ति के लिए बधाई दी।

प्रदेश के हेल्थ मिनिस्टर टीएस सिंहदेव द्वारा गर्भवती महिलाओं के लिए राज्य के पहले क्वारेंटाइन सेंटर की जानकारी सम्बंधी ट्विट चर्चा में रहा। उनके द्वारा  प्रतिदिन कोविड 19 छत्तीसगढ़ की स्थिति भी जारी की जाती है।पिछले हफ्ते में कुरूद विधायक व पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के साथ कोरोना को लेकर ट्विटर पर हुई तल्ख़ियां के लिए  भी चर्चा में रहे।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने अपने ट्विटर वाल पर चीन  के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज किया।

 भाजपा नेता राजेश मूणत ने  फ्री होल्ड की जमीन मामले में भू माफियाओं के साथ सरकार की सांठगांठ बताते हुए आबंटन को देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ कहा।पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कृषि मंत्री रविंद्र चौबे पर  जेम्स एन्ड ज्वेलरी पार्क के मामले में आनन-फानन में किए गए जमीन आवंटन,आवेदन एवं प्रक्रिया पर आपत्ति की ।अन्य टिप्पणी मे चंद्राकर ने प्रदेश सरकार द्वारा लाकडाउन में 1000 से ज्यादा तबादलों पर प्रश्नचिन्ह खड़ा किया।

प्रदेश के वित्त वाणिज्य मंत्री रहे अमर अग्रवाल ने आये दिन केंद्र को राज्य की चिट्ठी पर ट्वीट किया कि तार्किक पत्राचार  संघवाद में राज्य का अधिकार है किन्तु लेटर पॉलिटिक्स जनता के साथ धोखा है। उन्होंने कहा लेटर पॉलिटिक्स के द्वारा प्रदेश सरकार खुद की पीठ थपथपाने में लगी है।

सोशल मीडिया में चल रही एक अफवाह को बिलासपुर  पुलिस ने ट्वीट करके गलत साबित किया।बिलासपुर पुलिस ने अपने ट्वीट में स्पस्ट किया कि 40 बच्चो को ट्यूशन देने वाली स्थानीय महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर महज अफवाह है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close