शहर के व्यापारियों का एलान..रविवार को नहीं खोलेंगे दुकान..पढ़ें कब थोक विक्रेताओं ने क्या कहा..

बिलासपुर—– COVID-19 के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर बिलासपुर शहर  के कमोबेश सभी व्यापारिक संगठनों ने शासन के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए अपने स्तर पर दुकान खोलने और बन्द होने का समय निर्धारित किया है। चैम्बर्स ऑफ कामर्स के मंत्री राजेश गंगवानी ने बताया कि लाकडाउन का खुलना जरूरी था। शासन ने ऐसा किया भी। लेकिन जरूरत इस बात को लेकर भी है कि कोरोना से हम खुद और अन्य लोगों की बचाव कैसे करें। इसी बात को ध्यान में रखते हुए बिलासपुर के व्यवसायिक प्रतिष्ठानों शासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का संकल्प लिया है।
 
                चैम्बर्स ऑफ कामर्स के मंत्री ने बताया कि व्यवसायियों ने मिलजुलकर खुद के लिए दुकान खोलने और बन्द होने का समय निर्धारित किया है। निर्णय के अनुसार गोल बाजार व्यापारी संघ रविवार को सुबह 9 से शाम 7 बजे तक दुकान बन्द रखेगा। रविवार को ही व्यापार विहार मर्चेंट एसोसिएशन भी सुबह 9  से शाम 6 बजे तक दुकान नहीं खोलेगा।
 
        इसी तरह बिलासपुर सेनेटरी एवं पाइप एसोसिएशन सुबह 9 से शाम 7 बजे, राजीव प्लाजा व्यापारी संघ  सुबह 9 से 7 बजे, बिलासपुर इलेक्ट्रिकल ट्रेड एसोसिएशन सुबह  9 से 7 बजे, भगत कंवर राम मार्केट संघ सुबह 9से शाम 6:00 बजे, जय स्तंभ मार्केट संघ सुबह 9 से शाम 6 के बीच  रविवार को दुकान नहीं खोलेगा। 
 
              गंगवानी ने बताया कि  बिलासपुर ऑप्टिकल एसोसिएशन सुबह 9 से 7 बजे, शनिचरी बाजार व्यापारी संघ सुबह 9  से 7, बिलासपुर सराफा एसोसिएशन सुबह 10 से 6 बजे तक रविवार को शटर नहीं उठाएगा। इसके अलावा बिलासपुर होलसेल रेडीमेड एवं होजरी एसोसिएशन और बिलासपुर कंप्यूटर एसोसिएशन ने भी रविवार को सुबह 9 से 7 बजे के बीच दुकान नहीं खोलने का फैसला किया है। साथ ही बिलासपुर पेंट एसोसिएशन और बिलासपुर मोटर पार्ट्स एसोसिएशन, बिलसपुर प्लाईवुड ट्रेड एसोसिएशन ने रविवार को सुबह 9 से 7 बजे के बीच दुकान नहीं खोले जाने का एलान किया है।
 
             गंगवानी ने जानकारी दी कि थोक कपड़ा एवम होजियरी व्यपारी संघ राम मार्केट अग्रसेन चौक ने कोरोना महामारी को देखते हुए मार्केट को सुबह 9 बजे से गोधूली बेला याने 7 बजे तक दुकान नहीं खोले जाने की बात कही है।
loading...

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...