लाफार्ज ठेकेदार की गला रेतकर हत्या… फरहदाखार में मिली लाश..मुलमुला में दर्ज है टाम मैथ्य की गुमशुदगी रिपोर्ट

बिलासपुर— सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के फरहाखार जंगल में एक व्यक्ति की लाश मिली। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।
 
               सिरगिट्टी थानेदार यून शांत साहू ने बताया कि रविवार को मुलमुला थाना में टाम मैथ्यू को लेकर एक गुमशुदगी दर्ज किया गया था। टाम मैथ्यू लाफार्ड  सीमेन्ट कम्पनी का ठेकेदार है। रिपोर्ट के बाद मुलमुला थाना प्रभारी ने सायबर के माध्यम से पता लगाया कि टाम मैथ्यू का मोबाइल लोकेशन सिरगिट्टी क्षेत्र में बता रहा है।
    
                         जानकारी के बाद सिरगिट्टी पुलिस ने लोकेशन के आधार पर जांच पड़ताल शुरू की। इसी दौरान जानकारी मिली कि फरहदाखार के जंगल में एक कार लावारिश हालत में खड़ी है। रिपोर्ट के आधार पर कार ठेकेदार टाम मैथ्यू का पाया गया। 
   
          थानेदार साहू ने बताया  कि कार के आस पास के क्षेत्र में तलाशी अभियान को तेज किया गया। कार से कुछ मीटर दूर एक व्यक्ति की लाश मिली। लाश को देखने के बाद लाफार्ज सीमेन्ट फैक्ट्री के ठेकेदार टाम मैथ्यू के रूप में पहचान की गयी।
     
                           मौके से कार और मोबाइल को बरामद कर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। यून शांत साहू ने बताया कि टाम मैथ्यू की हत्या गला रेतकर की गयी है। फिलहाल मामले की जानकारी मुलमुला थाना को भेज दी गयी है। आगे की कार्रवाई होगी। रिपोर्ट भी दर्ज कर लिया गया है।
 
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...