बेवीनार में बोले सीए संगठन के वक्ता.. बताया दौर मुश्किल..लेकिन संभानाएं अपार..कामकाज में रखें सावधानी

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—–पिछले दिनों चार्डट अकाउन्टेन्ट बिलासपुर शाखा के बैनर तले दो दिवसीय वेवीनार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान एमएसएमई को लेकर जरूरी चर्चाएं हुए। ईपीएफ में हुए संशोधन को लेकर भी बातचीत हुई। इस दौरान सीए समूह ने आम लोगों के साथ ही संगठन को बताया कि समय सावधानी के साथ कार्य को पूरा करने का है।
 
                   देश और प्रदेश कोरोना काल के भीषण त्रासदी से गुजर रहा है। हर तरफ अनिश्चितता का वातावरण है। इस अप्रत्याशित संकट से निकलने के लिए सबको गंभीरता और सावधानी के साथ बाहर निकलने का प्रयास भी करना है। यह बातें पिछले दिनों सीए बिलासुपर शाखा के बैनर तले आयोजित वेवीनार कार्यक्रम में शहर के स्वनाम धन्य सीए ने कही। सभी ने कहा कि समय एक दूसरे के लगातार सम्पर्क में रहने का है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए वर्चुअल सीपीई मीटिंग का आयोजन किया गया है।
 
        कार्यक्रम के दौरान सीए अंशुमान ने कहा कि देश इस समय आर्थिक अनिश्चितता की दौर से गुजर रहा है। इस बात को देखते हुए एमएसएमई, ईपीएफ,जीएसटी, इन्कम टैक्स समेत कमोबेश सभी क्षेत्रों मे अनेक योजनाए और पैकेज का एलान किया जा रहा है।  योजनाओं के क्रियान्वयन में सीए की अहम भूमिका होगी।
 
                  सीए अंशुमन जाजोदिया ने इस दौरान सभी सदस्यों को संशोधित आचार संहिता की जानकारी दी । साथ ही सबको प्रैक्टिस में सावधानी रखने की भी सलाह दी।
 
                       दो दिवसीय वेबिनार कार्यक्रम में सभी ने अपनी बातों को रखा। इस दौरान  खासकर एमएसएमई की गाइडलाइन और ईपीएफ एक्ट के संशोधन पर चर्चा हुई।
 
          दो दिवसीय वर्चुअल सीपीई मीटिंग की अध्यक्षता सीए विवेक अग्रवाल ने की,। उन्होंने बताया कि सीए अर्थ व्यवस्था के स्तंभ होते है। समय की मांग को देखते हुए ही  वेबिनार कार्यक्रम  के माध्यम से सभी सीए को अपडेट करने का प्रयास किया जा रहा है।
 
         शनिवार को वेबिनार में एमएसएणई से सम्बन्धित सभी जानकारी सीए अंचल जुनेजा ने दिया। रविवार को सीए अविनाश टूटेजा ने ईपीएफ एक्ट के बारे में विस्तार से जानकारी दी।
 
              कार्यक्रम में सीए मंगलेश पांडेय, सीए रजत अग्रवाल, सीए नवीन जिंदल, सीए उदय चौरसिया, सीए सचेन्द्र जैन,सीए रितेश टावरी का अहम योगदान रहा। जानकारी सीए आभास अग्रवाल और सीए अमित शुक्ला ने दी।
TAGGED:
close