मरवाही में शुरू राजनीतिक हलचल ..जिला प्रभारी का 2 दिवसीय दौरा …दूरियां दूर करने का अटल प्रयास

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
महामंत्री अटल श्रीवास्तव ,congress,bilaspur,news,atal shriwasvata,भाजपा सांसद,छत्तीसगढ़ राज्य, बिलासपुर जिले,

बिलासपुर—- लाकडाउन अनलाक के बाद पहली बार गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिला प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव दो दिवसीय दौरा पर पेन्ड्रा पहुंचे। यद्यपि बताया जा रहा है कि जिला प्रभारी अटल श्रीवास्तव का दौरा संगठन की गतिविधियों में कसावट को लेकर है। बताया यह भई जा रहा है कि प्रभारी की नजर जनता कांग्रेस पार्टी नेताओं पर भी है। बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही जोगी के नजदीकी पार्टी के खास नेता ज्ञानेन्द्र उपाध्याय सीएम के हाथों रायपुर में कांग्रेस प्रवेश किया है। बैठक में अटल श्रीवास्तव ज्ञानेन्द्र उपाध्याय और पार्टी नेताओं के बीच सामन्जस्य बनाकर काम करने पर चर्चा करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

            गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिला प्रभारी अटल श्रीवास्तव आज मरवाही विधानसभा के दो दिवसीय दौरा पर पेन्ड्रा पहुंच गए हैं। जोगी कांग्रेस नेता ज्ञानेन्द्र उपाध्याय के पार्टी में शामिल होने के बाद जिला प्रभारी अटल श्रीवास्तव का पहला दौरा है। दौरा को लेकर राजनीतिक हलचल शुरू हो गयी है। 

          सूत्रों की माने तो ज्ञानेन्द्र उपाध्याय के पार्टी में शामिल होने के बाद जिला संगठन में जमकर आक्रोश है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नागेन्द्र राय ने तो समर्थकों के साथ पार्टी से खुली नाराजगी भी जाहिर कर दिया है। वही वर्तमान अध्यक्ष मनोज गुप्ता भी ज्ञानेन्द्र के कांग्रेस प्रवेश ो लेकर खासा नाराज है। जिसके चलते प्रदेश के प्रदेश महामंत्री उत्तम वासुदेव और जिला अध्यक्ष आमने सामने आ गए हैं। 

                   मामले की गंभीरता को परखते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव का जीपीएम जिला दौरा खासा मायने रखता है। सूत्रों की माने तो दो दिनों तक अटल श्रीवास्तव जिला और तीनों ब्लाक नेताओं के साथ बैठक कर सामन्जस्य बनाने का काम करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के उद्देश्यों को सामने रखेगे। 

         अन्दर की बातों पर गौर करें तो बैठक का मूल उद्देश्य उप चुनाव के पहले ज्ञानेन्द्र उपाध्याय के प्रवेश के बाद पार्टी में पैदा हुए आक्रोश का शांत कराना है। साथ ही नाराज होकर अलग थलग होकर दूसरी पार्टी की तरफ देखने वाले कांग्रेस नेताओं का मनुहार भी करना है। साथ ही विपक्ष को संदेश भी देना है कि जिला संगठन मरवाही उप-चुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार है। साथ ही परिस्थिति जन्य पैदा हुई मनोज गुप्ता नागेन्द्र राय और वासुदेव की दूरियों को कम करने का अटल श्रीवास्तव प्रयास करेंगे। कितनी दूरी कम हुई फिलहाल इसकी जानकारी बैठक के बाद ही होगी।                

TAGGED:
close