रोटरी क्वीन्स टीम ने फिर बढ़ाया हाथ ..पायल लाठ ने कहा..कोरोना काल में बच्चों का संरक्षण बहुत जरूरी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—कोरोना काल में सभी लोगों का हाल बेहाल है। रोज नये आकड़ों से जनता में दहशत है। यद्यपि संक्रमण को रोकने शासन प्रशासन स्तर लगातार भगीरथ प्रयास किया जा रहा है। बावजूद इसके आंकडे हमारी कुछ लापरवाही के चलते नियंत्रित नहीं हो रहे है।  यह बातें रोटेरियन क्वीन्स पायल लाठ ने कही।
 
                लोगों को जागरूक करने के साथ कोरोना संक्रमण से बचाने बिलासपुर रोट्री क्वींस की मैराथन टीम जस्टिस तन्खा मेमोरियल अंध मूक बधिर स्कूल पहुंची। रोटरी क्वीन्स टीम ने स्कूल में ऑटो मेटिक सेनेटाईजर डिस्पेंसर मशीन,सेनेटाईजर समर्पित किया। और सबके मास्क का वितरण भी किया है।
 
              रोटरी क्वीन्स पायल लाठ ने कहा विशेष बच्चो के स्कूल को कोरोना संक्रमण के दौरान विशेष देख रेख की जरूरत है। इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए हमारी टीम संस्कृति विद्या मंदिर पहुंची है। रोटरी क्वीन्स प्रसिडेन्ट पायल लाठ ने कहा कि झुग्गी झोपड़ियो के बीच स्थित यह स्कूल शिक्षा बहुत ही शानदार काम कर रहा है। इसके लिए यहां का स्टाफ बधाई का पात्र है। 
 
          पायल लाठ ने बताया कि संस्था संचालक केशरवानी के मार्गदर्शन में स्कूल ने सेवा का मिसाल स्थापित किया है। यहां लगभग 535 छात्र छात्राओं का पठन पाठन हो रहा है।
 
       इस दौरान संस्था प्रमुख को पायल लाठ की टीम ने हेंड वाश बेसिन की सौगात दी। रोटरी सहायक गवर्नर रामदास अग्रवाल ने लोगो के बीच मास्क का वितरण किया। संस्था के शिक्षक और शिक्षिकाओ ने स्कूल की गतिविधियों की जानकारी दी।
 
                    इस दौरान श्वेता दीवान,एन.हुंजन,कांति दुबे ,संतोषी ठाकुर,अमृत पाल,अंजना संडिल्य,श्रुति,प्रभा गोस्वामी,उज्वला,आर.जे.सिंह,संतोष यादव,जीएल.चौहान क्वींस के दोनों संस्था के कार्यक्रम में विशेष रूप से वर्तमान अध्यक्ष पायल लाठ,,सचिव रूचिका कौर टिब, भावी अध्यक्ष शिल्पी चौधरी ,प्रेरणा सुराना,मनीषा जैसवाल,वंदना चतुर्वेदी,स्वाति श्रीवास्तव, एकता विरवानी विशेष रूप से मौजूद थीं।

TAGGED: ,
close