सांसद दामाद ने की आजाक थाने में शिकात

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sansad ki  beti ka bangla  khaliबिलासपुर—जांजगीर चांपा सांसद कमला पाटले के दमाद और सहायक भौमिकविद खनिज संसाधन विभाग में पदस्थ सीएस भारतद्वाज आज आजाक थाने में शिकायत की है। भारद्वाज ने अपनी  शिकायत में बताया है कि उनसे मकान को अनुविभागिय अधिकारी ने जबरदस्ती बिना किसी सूचना के खाली कराया है। इस दौरान वे घर में नहीं थे।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                        भौमिकविद सीएस भारद्वाज ने आज आजाक थाना पहुंचकर अपनी लिखित शिकायत में बताया है कि उनसे पूर्व आवंटित घर को बिना सूचना के खाली करवाया गया है। उस दौरान वे अपने घर में भी नहीं थे। उनकी अनुपस्थिति में अधिकारियो ने घर के सामान को सड़क पर फेंक दिया।  इस दौरान उनके बच्चे दिन भर भूखे प्यासे रहे । उन्होने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि मकान खाली कराने के दौरान छत्तीसगढ़ विधिक सेवा प्राधिकरण उपसचिव ने उनके भाई के साथ गाली-गलौच भी की है। मालूम हो कि 12 दिसम्बर को सिविल लाईन पुलिस ने दल पटवारियो के साथ मिलकर बंगला खाली करवाया था।

                         आजाक थाने से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी सीएस भरतद्वाज ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके सरकारी बंगले को बिना किसी सूचना के अनुविभागीय अधिकारी ने विधिक सेवा प्राधिकरण उप सचिव ओमप्रकाश जयसवाल के इंशारे पर खाली कराया गया है। आजाक थाना प्रभारी ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच का भरोसा दिलाते हुए कार्रवाई की बात कही है।

                         मालूम हो कि अनुविभागीय अधिकारी ने तीन माह पूर्व बंगला छत्तीसगढ़ विधिक सेवा प्राधिकरण उप-सचिव ओमप्रकाश जयसवाल को आवंटित किया था। सीएस भरतद्वाज को बंगला खाली करने कई बार पत्राचार भी किया था। मकान नहीं देने पर अनुविभागिय अधिकारी ने चार पटवारियो की टीम बनाकर सिविल लाइन पुलिस की मौजूदगी में बंगला खाली करवाया था ।

close