बुआ के इशारे पर 9 साल से दुष्कर्म

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—सिविल लाइन थाने पहुची एक युवती ने बताया कि सगी बुआ के इशारे पर उसके साथ अनाचार किया गया है। मामले में सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज कर पीडित युवती को मुलायजा के लिए एसडीएम न्यायालय में पेश किया है। अब जांच पड़ताल की बात कही जा रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सगी भतीजी को धमका कर किरायेदार के साथ सोने के लिए मजबूर करने वाली बुआ के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। पीडित युवती के अनुसार जब वह 9 साल की थी तब उसकी बुआ पुन्नी बाई उस पढाने अपने घर मंगला ले आयी । कुछ दिन बाद वह अपने परिचित संतोष पाण्डे के साथ सोने के लिए दबाव बनाया। युवकी के अनुसार संतोष पाण्डेय बुआ का किरायेदार है।

युवती के अनुसार जब उसने युवक के साथ सोने से इंकार किया  तो  बुआ पुन्नी बाई और संतोष पाण्डे उसके साथ मारपीट कर जबदस्ती किया करते थे। इस प्रकार उसके साथ पिछले 9 साल से  बलत्कार हो रहा है। युवती ने बताया कि जब भी मै पुलिस में शिकायत की बात कहती तो दोनों जान ले मारने की धमकी दी।  जिसके चलते वह अपनी जुबान नहीं खोली।

युवती ने बताया कि एक बार वह गर्भवती भी हो चुकी है। बुआ पुन्नी बाई ने उसे गोलिया देकर गर्भ गिरा दिया। । रोजाना की प्रताडना से परेशान युवती ने बताया कि ब्र का बांध तब टूटा जब उसकी छोटी बहन के साथ भी पुन्नी बाई वही सब करना चाही जो उसके साथ पिछले 9 साल से हो रहा है। उसने बताया कि किसी तरह वह अपने बुआ के घर से भाग कर सिविल लाइन पुलिस के पास पहुची है। मामले की शिकायत दर्ज करायी है।

अनाचार की शिकार युवती की दास्तान सुनने के बाद पुलिस ने उसे परीक्षण के लिए एसडीएम न्यायालय में पेश किया है। जहां से उसको मुलायजे के लिए जिला चिकत्साल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार युवती की रिपोर्ट में पुष्टी होने के बाद आरोपी संतोष पाण्डे और पुन्नी बाई को गिरफ्तार किया जाएगा।

close