कोरोना काल में रोटरी क्वीन्स की विशेष पहल..कार्यालयों को बांट रहे सेनेटाइजर मशीन..संक्रमण बचाव का दे रहे मंत्र

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—कोरोना काल में लोग लगातार एक दूसरे की मदद में हाथ बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में रोटरी क्लब क्वीन्स ग्रुप का अभियान जमकर पसंद किया जा रहा है। आज रोटरी क्लब क्वीन्स की टीम छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी लिमिटेड कार्यालय पहुंची। रोटरी क्लब क्वीन्स टीम ने कार्यालय में सेनेटाइजर मशीन भेंट कर लोगों को संक्रमण से बचने के उपाय बताए। साथ ही जागरूक रहने को कहा।
 
            रोटरी क्लब आफ बिलासपुर क्वीन्स की टीम तिफरा स्थित पावर कमप्नी कार्यालय पहुंचकर निदेशक से सौजन्य मुलाकात की। टीम ने इस दौरान निर्देशक को कोरोना काल में कार्यस्थ अधिकारियों के हितों को लेकर चर्चा की। साथ ही सेनेटाइजर मशीन भेंट किया। 
 
                रोटरी क्लब आफ बिलासपुर क्वीन्स ने छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड बिलासपुर क्षेत्र के कार्यपालक निदेशक भीम सिंह कंवर से भेंटकर बताया कि सावधानी ही कोरोना से एक मात्र उपाया है। क्वीन्स की टीम ने निदेशक को कान्टैक्टलेस सेनेटाइजर डेस्पेन्सर मशीन भेंट कर कर्मचारियों को जागरूक रहने की बात कही। 
 
        बिलासपुर क्वींस की अध्यक्ष पायल लाठ ने कहा कि सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए विभिन्न सार्वजनिक स्थल और  कार्यालयों में सेनेटाइजर मशीन का वितरण क्लब की तरफ से किया जा रहा है। ताकि कोरोना महामारी से बचाव में सहयोग मिल सके। कार्यपालक निदेशक  कंवर नें बिलासपुर क्वींस की सदस्यों को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।
 
            इस अवसर पर अधीक्षण अभियंता पी.के.कश्यप, कल्पना घाटे, कार्यपालन अभियंता  अमर चैधरी और रोटरी क्लब आफ बिलासपुर क्वींस की सेक्रेटरी रूचिका पाल, स्वाति श्रीवास्तव विशेष रूप से मौजूद थीं।
 
 
close