पुलिस कप्तान ने कहा..बचें..दूसरों को भी बचाएं..चालानी कार्रवाई से रहें दूर

बिलासपुर—- पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने बिलासपुर जिले की जनता से अपील किया है कि लोग कोरोना वाइरस से बचने शासन के दिशा निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। ऐसा कर ना केवल खुद बचे..बल्कि दुूसरों को भी सुरक्षित रखें।
 
           अपने अपील में पुलिस कप्तान ने कहा कि शासन के निर्देश पर लॉक डाउन का पालन कराने भिन्न भिन्न तरीकों से प्रशासन के साथ काम किया जा रहा है। चूंकि लॉक डाउन में कई शर्तों के साथ छूट प्रदान किया गया है। शर्तों के पालन करते हुए गतिविधियों का संचालन करने का शासन ने निर्देश जारी किया है। बावजूद इसके लोग निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसा कर कोरोना को प्रकोप के लिए खुली छूट दे रहे हैं। बेहतर होगा कि सभी लोग मास्क और सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन जीवन को सुरक्षित रखें।
 
        बिलासपुर पुलिस कप्तान ने कहा कि पिछले एक माह में पब्लिक प्लेस में निर्देशों का पालन नहीं करने वाले करीब दस हजार से अधिक लोगों क ेखिलाफ चालानी कार्रवाई की गयी है। हम चाहते हैं कि लोग इस प्रकार की लापरवाही और पुलिस कार्रवाई से बचें। बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का प्रयोग कर प्रशासन का सहयोग करें।
 
                  पुलिस अधीक्षक ने ट्विटर एकाउंट से अपनी बातों को साझा करते हुए कहा कि “फाइन काटने की स्थिति न आये।  मास्क लगाएं और फिजिकल डिस्टेन्सिंग के नियमो का पालन कड़ाई से करें”।

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *