मुंगेली जिला कोरोना मुक्त..अंतिम मरीज भी पहुंचा घर..1476 क्वारंटीन सेन्टर में थे 33 हजार मजदूर..121 संक्रमितों का हुआ इलाज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-मुंगेली जिला कलेक्टर एल्मा ने जिले को कोरोना मुक्त की घोषणा की है। इसका श्रेय उन्होने आम जनता के साथ अधिकारियों और खासकर मेडिकल स्टाफ को दिया है। एल्मा ने बताया कि कोरोना संकट अभी टला नहीं है। इसलिए सभी को शासन के दिशा निर्देशों का गंभीरता से पालन करना होगा। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

            मुंगेली जिला कलेक्टर पीएस एल्मा ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि जिले का अंतिम मरीज आज रायपुर स्थित एम्स अस्पताल से रीलिव कर दिया गया है। अंतिम मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौट आया है। इसके साथ ही जिले में एक भी कोरोना मरीज या संदेही की संख्या नहीं है।

          जानकारी देते हुए कलेक्टर एल्मा ने कहा कि जिले के कुल 33 हजार मजदूरों को अन्य राज्यों से लाया गया। सभी मजदूरों को जिले के अलग अलग 1476 क्वारंटीन में रखा गया। इस दौरान 121 कोरोना मरीजों को बिलासपुर कोविड अस्पताल और रायपुर स्थित एम्स में इलाज के लिए भेजा गया। सभी 121 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर लौटे। 

                  कलेक्टर पीएस एल्मा ने इसका श्रेय आम जनता के साथ मरीजों की सेवा कर रहे कर्मचारियों और खासकर  मेडिकल स्टाफ को दिया। एल्मा ने साथ ही यह भी दुहराया कि कोरोना संकट फिलहाल खत्म नहीं हुआ है। सभी को शासन के निर्देशों का पालन करना होगा। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के सूत्र को पल पल याद रखना होगा।

close