कोरोना काल में डॉक्टरों ने सच साबित किया..धरती पर सबसे बड़े सेवक.. विधायक समेत पुलिस और रोटरी ने किया डाक्टर और वारियर्स का सम्मान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—-एक जुलाई को कोरोना काल के बीच डॉक्टर्स डे पूरी शिद्दत के साथ मनाया गया। जगह जगह सादगी पूर्ण कार्यक्रम का आयोजन कर डाक्टरों के योगदान को याद किया गया। साथ ही सम्मानित भी गिया गया। डाक्टर्स डे पर आईएमए भवन में विभिन्न संगठनों के प्रयास से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। 
 
                      यदि ऊपर वाला भगवान बनाता है..तो जमीन पर डाक्टर भगवान की कृति को बचाने का काम करता है। यह बातें डाक्टर्स डे आयोजित कार्यक्रम के दौरा्न लोगों ने कही। डाक्टर्स डे पर चिकित्सकों के सम्मान में युवा पहल बिलासपुर और एमपीएमएस आरयू के संयुक्त प्रयास से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सिम्स ब्लड बैंक स्टाफ का विशेष योगदान रहा। स्वैकच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन सीएमडी कालेज चौक स्थित आईएमए हाल में किया गया।
 
                        स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में लोगों ने बढ़ चढकर हिस्सा लिया। शिविर का आयोजन सुबह 10 बजे से दोपहर 2बजे के बीच किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथिक के रूप में नगर विधायक शैलेश पाण्डेय विशेष रूप से शामिल हुए। विधायक पाण्डेय ने कोरोना काल में डाक्टरों के योगदान को दिल से याद किया। उन्होने कहा कि ळोग ठीक ही कहते हैं कि भगवान बनाता है। लेकिन भगवान की कृति को धरती पर भगवान का विशेष दूत डाक्टर बनकर जीवन को संवारते हैं। नगर विधायक ने इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद डॉक्टरों को विशेष रूप से सम्मानित किया। साथ ही कोरोना काल में मरीजों की सेवा करने वाले मेडिकल वारियर्स को सम्मानित करने के साथ शुभकामनाएं दी।
 
रोटरी क्लब और सिटी कोतवाली पुलिस ने किया सम्मान
    
                 सिम्स की वरिष्ठ चिकित्सव कोरोना आइसोलेशन प्रभारी डॉ. आरती पाण्डेय ने बताया कि डाक्टर डे रोटरी क्लब ने आत्मीय सम्मान किया। इसके अलावा सिटी कोतवाली पुलिस थाना  प्रभारी मोहम्मद कलीम की अगुवाई में पुलिस टीम ने डाक्टरों के योगदान को ना केवल याद किया। बल्कि सभी वारियर्स का दिल से स्वागत भी किया।
TAGGED:
close