अमर अग्रवाल ने क्यों लिखा…?दाऊ साहेब!छत्तीसगढ़ की जनता सब जानती है..और डॉक्टर के साथ मारपीट पर TS बाबा का यह ट्वीट

बिलासपुर।अंबिकापुर में डॉक्टर के साथ हुई मारपीट पर बौखलाए स्वास्थ्य मंत्री ने अपने ट्वीट पर लिखा कि प्रश्न किसी के रिश्तेदारी का नहीं है न्याय उचित कार्रवाई होनी चाहिए।एक अन्य टिवट में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने गुंडरदेही विधायक को सड़कों की खस्ता हाल के लिए ध्यान आकृष्ट कराया जाने संबंधी न्यूज़ pic के लिए आभार व्यक्त कर कार्य के निविदा एवं प्रकृति के संबंध में जानकारी दी।CGWALL NEWS व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री राजेश मूणत में ट्विट कर …मेहनतकश और मयखाना पर टिप्पणी कर लिखा कि  नया रिश्ता सा जुड़ गया …आपने पीने की सलाह क्या दी !सारा छत्तीसगढ़ बिना नशा करते ही हिल  गया । पिछले दिनों मंत्री कवासी लखमा अमरकंटक तीर्थ से वापसी में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा था कि छत्तीसगढ़ मेहनत कश लोगो का प्रदेश है। मेहनत करने वालो को शराब की जरूरत पड़ती है।शराब पीने से ताकत बढने का दवा किया था।

 छत्तीसगढ़ क्रांति सेना नाम से एक ट्विटर अकाउंट से छत्तीसगढ़ी में ट्वीट किया गया था जिसे अमित जोगी ने भी रिट्वीट किया था।  ट्वीट में लिखा गया कि गांव मन म आबादी,भुइयां गांव म स्कूल, अस्पताल,कालेज अऊ परिवार बढथे…त घर बनाये बर रिथे अब सरकारो भुइयां ल बेच दिही  त गांव वाले मन कहाँ जाहि ..? जय जोहर .. औऱ इस ट्वीट को  गवर्नर, मुख्यमंत्री समेत कांग्रेस भाजपा को टैग  भी किया। छत्तीसगढ़ क्रांति सेना  सरकारी जमीन को बेचने का विरोध कर रही है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है कि इंदिरा नेहरू जैसी तस्वीर तो खिंचवा लोगे लेकिन जिगरा कहाँ से लाओगे ..? इस ट्वीर को कई लोगो ने रिट्वीट भी किया जिसमें प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेम साय सिंह टेकाम ने भी रिट्वीट किया है।

कसडोल विधानसभा की विधायक शकुंतला साहू ने एक ट्वीट में राहुल गांधी और अखिलेश सिंह की एक साथ वाली फ़ोटो शेयर की और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई भी दी है।

रायपुर के पूर्व महापौर प्रमोद दुबे ने अपने ट्विटर हैंडल से पेट्रोल की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर तंज कसते हुए ट्विट किया कि..  देशभक्तों की यही पुकार,  कुछ दिनों में 100 पार, बेचो सब अपनी कार,गजब है मोदी सरकार 

दाऊ साहेब! छत्तीसगढ की जनता सब जानती है।राज्य सरकार का दावा है कि कोरोना काल में भी जीएसटी ,ऑटोमोबाइल, कृषि क्षेत्रों में तेजी आई ।2020 में जीएसटी कलेक्शन 22% बढ़कर 2549 करोड़ हो गया है। मनरेगा में रोजगार देने, वनवासियों को राहत देंने में छत्तीसगढ़ देश में नंबर वन है।छ ग,महामारी प्रबंधन में सबसे अग्रणी राज्यो में है.सरकार कहती है मुफ्त अनाज छत्तीसगढ़ में पहले से ही गरीबों को दे रहे है। प्रदेश की आर्थिक स्थिति अन्य राज्यो से काफी बेहतर होने के रोज नए दावे छत्तीसगढ़ सरकार कर रही है… ऐसे में सिर्फ राजनीतिक भावना से छत्तीसगढ़ के हमारे मुख्यमंत्री आखिर क्यो केंद्र सरकार को पत्र के माध्यम अनावश्यक मांग किया करते है?छत्तीसगढ की जनता सब जानती है-अमर अग्रवाल पूर्व मंत्री

भाजपा छत्तीसगढ़ के ट्विटर हैंडल पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्विट में लिखा है कि “भुपेश सरकार के गलत निर्णयों का प्रतिकार हम निरंतर करते रहेंगे। जो लोग किसानों से वादा कर उनका धान एकमुश्त नही खरीद पा रहे है वे अब गोबर खरीदने का प्रपंच फैला रहे है।”

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...