CORONA पॉज़िटिव पाए जाने के बाद सिविल लाइन थाना बंद,SP का आदेश,स्टॉफ हुआ क्वारेंटीन

बिलासपुर ,,, बलात्कार का आरोपी कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद सिविल लाइन थाना को बंद कर दिया गया है ।घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने थाने में पदस्थ सभी कर्मचारियों को क्वारंटाइन भेज दिया  है । पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान सिविल लाइन थाना का संचालन तार बाहर थाना से किया जाएगा।बताते चलें कि बीती शाम बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत लिया गया।  हिरासत के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि पकड़ा गया आरोपी कोरोना पॉजिटिव है। CGWALL NEWS व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

 खबर मिलने के बाद पुलिस महकमे में हलचल मच गई ।आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आदेश जारी कर थाना स्टाफ के सभी लोगों को प्राथमिक टेस्ट के बाद कोरेंटिन पर जाने को कहा है।इसके अलावा इस दौरान थाना को बंद रखने का भी आदेश दिया है। पुलिस कप्तान ने  थाने के सारे कार्य को तार बाहर थाना से संचालित करने को कहा है। बताते चलें कि कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद थाना बन्द होने का यह बिलासपुर में दूसरा मामला है ।

        इसके पहले पचपेड़ी थाना में एक सिपाही कोरोनावायरस पॉजिटिव मिला था। इसके बाद थाना बंद कर स्टाफ को 14 दिनों के लिए कोरेंटिंन भेजा गया। इस दौरान थाना  का संचालन मल्हार से किया गया। अब दूसरा मामला शहर के वीआईपी थाना सिविल लाइन का सामने आया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...