कांग्रेस के आदिवासी नेता संत कुमार नेताम ने मरवाही से ठोका दावा,बोले-पार्टी देगी टिकट..जीत कर दिखाऊंगा

बिलासपुर-आदिवासी कांग्रेस नेता संत कुमार नेताम ने मरवाही विधानसभा से टिकट का  दावा किया है।नेताम ने ने बताया कि मुझे पूरा विश्वास है कि विधानसभा उपचुनाव में टिकट मिलेगी। और चुनाव भी जीतूंगा।छत्तीसगढ़ प्रदेश आदिवासी  समाज के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता  संत कुमार नेताम ने  मरवाही विधानसभा उपचुनाव से  चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।  संत कुमार नेताम ने बताया कि  पूरा विश्वास है कि हाईकमान उनके दावों पर विचार करेगा।संत कुमार नेताम ने कहा कि पिछले  2 साल से  जोगी के खिलाफ जाति मामले को लेकर  संघर्ष किया।जोगी की जाति मामले का खुलासा किया। इसके बाद ही सबको जानकारी हुई।उन्होने कहा जोगी असली आदिवासी नहीं है।  जाती का मामला अभी कोर्ट में है।  इसलिए ज्यादा  कुछ नहीं कहूंगा।CGWALL NEWS व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

सबको जानकारी हो चुकी है कि अजीत जोगीअसली आदिवासी नहीं है।  नेताम ने कहा कि अमित जोगी मरवाही से चुनाव नही लड़ सकते है।धर्मजीत के दावे में कोई दम नही है।नेताम ने कहा मैने BJP छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा है। कांग्रेस मेरे योगदान को समझ रही है। मैंने ही  अजीत जोगी और  भारतीय जनता पार्टी के आंतरिक गठबंधन का भेद खोला है। इसलिए आदिवासी बहुल सीट से उन्हें कांग्रेस पार्टी टिकट जरूर देगी।

नेताम ने कहा अजीत जोगी के आकस्मिक निधन के बाद  मरवाही सीट खाली हुई है। उपचुनाव होने वाला है।संघर्ष के मद्देनजर उनकी स्वाभाविक दावेदार है।मैंने चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। दावा भी कर रहा हूं।पूरा विश्वास है कांग्रेस पार्टी टिकट देगी। चुनाव जीतकर भी दिखाऊंगा ।क्योंकि क्षेत्र के आदिवासियों का पूरा समर्थन हासिल है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...