सूने मकान से नगदी और जेवर पार

BHASKAR MISHRA

sarkanda thanaबिलासपुर—-सरकंडा क्षेत्र स्थित रामाग्रीन सिटी में चोरो ने मकान पर धावा बोलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरो ने प्रदीप कटकवार के सूने से नगदी समेत जेवरात पर हाथ साफ किया है। इसके अलावा एक अन्य मकान पर भी चोरो ने हाथ आजमाया लेकिन कुछ नहीं मिला। वारदात के समय मकान मालिक बाहर गया हुआ था। घटना की जानकारी नागपुर से लौटने के बाद हुई। प्रार्थी ने सरकंडा थाने में मामले को दर्ज कराया है। अपराध दर्ज कर चोरो को जल्द पकड़ने की बात पुलिस कह रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप कुमार कटकवार का मकान रामा ग्रीन सिटी में है। कटकवार मूल निवासी नागपुर के है। कुछ महीने पहले ही उन्होने आर्यन कोल वाशरी में चार्ज लिया था । प्रदीप अपनी पत्नी अलका कटकवार के साथ किसी काम से नागपुर गये थे । आज सुबह कटकवार परिवार रामाग्रीन स्थित जब अपने घर पहुंचे मुख्य दरवाजे का ताला टूटा मिला। घर के अन्दर पहुंचते ही उन्हें समझ में आ गया कि चोरों ने अपना काम कर दिया है। उन्होंने देखा कि अलमारी का लाकर टूटा हुआ है। अलका कटकवार के अनुसार लाकर में सोने के जेवरात और नगदी 20 हजार रूपये थे। चोरी गये गहनो की कीमत करीब 80 हजार रूपये की बतायी जा रही है।

चोरी की सूचना पीडित पति-पत्नी ने सरकंड़ा थाने पहुंचकर दी हैो। मौके पर पहुची पुलिस ने डाक स्क्वायड के सहयोग चोरो को पकड़ने की बात कह रही है। अलका कटकवार ने बताया कि कालोनी में तीन गार्ड तैनात है। बावजूद इसके उनके मकान में चोरी हुई है। कालोनी 7 दिनो के अन्दर यह तीसरी चोरी की घटना हुई है। बताना जरूरी है कि चोरों ने रामाग्रीन सिटी के एक अन्य मकान पर भी धावा बोला है। लकिन उन्हें सफलता नहीं मिली है।

close