नेताम ने कहा..अमित जोगी ने बनाया बहाना..कलेक्टर के सामने पेश नहीं हुए

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर—- गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिला कलेक्टर कार्यालय में आज अमित जोगी नही पहुंचे। जोगी को जाति संबधित दस्तावेज पेश करना था। लेकिन रायपुर में क्वारंटीन होने के कारण अमित जोगी मौजूद नहीं हुए।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                     कांग्रेस नेता और आदिवासी समाज के प्रदेश अध्यक्ष संतकुमार नेताम ने बताया कि शुक्रवार को अपनी जाति दस्तावेजों को लेकर अमित जोगी को जीपीएम कार्यालय में पेश होना था। लेकिन अमित जोगी दस्तावेज के साथ पेश नहीं सके।

           नेताम ने जानकारी दी कि अमित जोगी की जाति मामले को लेकर सामान्य प्रशासन सचिव और आदिवासी कल्याण विकास विभाग सचिव को पत्र लिखा था। पत्र के माध्यम से शासन को बताया गया कि चूंकि हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट अजीत जोगी को आदिवासी नहीं होना बताया गया। लेकिन अमित जोगी को शासन ने दिशा निर्देशों को दरकिनार करते हुए कंवर जाति का सर्टिफिकेट दिया।

                   नेताम ने कहा निर्देश के बाद जीपीएम जिला प्रशासन को जांति दस्तावेज जांच का आदेश दिया गया। लेकिन अमित जोगी दस्तावेज के साथ पेश नहीं हुए।

          नेताम ने बताया कि अमित जोगी जानबूझकर कोरोना का बहाना कर खुद को क्वारंटीन किया है। लेकिन बहुत दिनों तक ऐसा नहीं चलेगा। आज नहीं तो कल दस्तावेज के साथ कलेक्टर के सामने पेश होना ही होगा।

close