भारी पड़ी अनाड़ी पोते की ड्रायविंग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर–कुदुदण्ड निवासी एक वृद्धा घर के सामने बैठ कर धूप सेंक रही थी। इसी दौरान मोहल्ले के अनाड़ी कार चालक ने वृद्ध महिला को अपनी चपेट में ले लिया । बुजुर्ग की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। मामले की जानकारी परिजनो ने सिविल लाइन थाने को दी। घटना के घंटो बाद भी पुलिस के मौके पर नही पहुचने पर पीड़ित परिजनो में काफी आक्रोश जाहिर किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

           कुदुदण्ड निवासी रामबाई माली अपने मकान के सामने बैठ कर बेटी के साथ धूप ले रही थी। इसी दौरान लकी माली उम्र 25 साल का पोता लापरवाही पूर्वक नई गाड़ी चलाते हुए उसे रौंद दिया। अनियंत्रित कार थोड़ी दूर जाकर खंभे से टकरा गयी।

               बुजुर्ग महिला की चीख और कार के संभे से टकराने से आई आवाज को सुन कर लोग अपने घरो से बाहर निकल आए। मोहल्ले वासियो की माने तो गाडी को कुछ दिन पहले ही विक्की और लक्की ने खरीदा था। लक्की अभी गाड़ी चलाना सीख रहा था।

           मोहल्ले वासियो ने बताया कि संजीवनी 108 और सिविल लाइन पुलिस को एक साथ जानकारी दी गई थी। लकिन ना तो संजीवनी समय पर पहुंची और ना ही पुलिस ही। यदि संजीवनी समय पर पहुंच जाती तो वृद्धा रामबाई को बचाया जा सकता था। जिसके चलते लोगो में पुलिस के प्रति काफी आकोश था ।

     बहरहाल शिकायत के बाद लकी माली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही कार को भी बरामद किया है।

close