देर रात सिविल लाइन पुलिस की बड़ी कार्रवाई..डेढ़ दर्जन से अधिक जुआरी गिरफ्तार…साढ़े तीन लाख से अधिक रकम बरामद..महंगी कार और मोटर सायकल भी जब्त..

बिलासपुर—– सिविल लाइन पुलिस ने देर रात जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि धर पकड़ के दौरान कई रसूखदार के होनहार भी गिरफ्त में फंसे है। पुलिस ने कुल 21 जुआरियों को धर दबोचा है। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

                  बीती देर रात मुखबीर की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। करीब 21 से अधिक जुूआरियों को धर दबोचा गया है। पुलिस जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात अलका एवेन्यू स्थित हॉटल रॉयल पार्क में छापा मारा गया।  जुआरियों से करीब 3 लाख 60 हजार से अधिक रूपयों को जब्त किया गया। साथ ही ताश पत्ती को बरामद किया गया है। इस दौरान कुछ जुआरी भागने की कोशिश की । लेकिन सभी को घेराबन्दी कर पकड़ लिया गया।

                     सूत्रों की माने तो देर रात की कार्रवाई में रसूखदार घरों के होनहार लोग पकड़े गए हैं। कार्रवाई के बाद सभी को छुड़ाने सिविल लाइन में देर  रात तक फोन की घटी घनघनाती रही। लोग वस्तुस्थिति की जानकारी मागते रहे । साथ ही संबधों का हवाला देकर आरोपी जुआरियों को छोड़ने की मांग भी करते रहे। बताया जा रहा है कि पुलिस के सामने किसी की एक नहीं चली। 

3  दर्जन से अधिक मोबाइल, कीमती कार, मोटर सायकल बरामद

पुलिस कार्रवाई के दौरान रसूखदारों के होनहारों के पास से महंगी किस्म की तीन दर्जन से अधिक मोबाइल को भी जब्त किया गया है। पुलिस ने रूपयों समेत, मंहगी मोबाइल और ताश को सार्वजनिक करते हुए जुआरियों का नाम भी जाहिर कर दिया है। इस दौरान पुलिस ने महंगी कार और दर्जनों मोटरसायल को भी जब्त किया है। इस समय कार मोटर सायकल सिविल में खड़ी है।

पकड़ में आए जुआरी

            पुलिस ने देर रात गिरफ्तारी के बाद जुआ खेलने वालों का नाम भी जाहिर कर दिया है।  पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए जुआरियों के नाम प्रमुख रूप से मंदीप गांधी, किशोर कुकरेजा, गौरव रावलानी, लखन जोनवानी, प्रवीण देवांगन, मोहन दगड़े,, संजय डोड़वानी,अविनाश नारवानी, जय सिरवानी, बजाजभावेश टहल्यानी, कान्हा चौधरी व गुबिना सिंह , प्रशांत कटलिहा, महेश लालचंदानी,रोशन डोडवानी, आकाश कुमार, अमित गुप्ता, और कपिल कुकरेजा है।

महामारी और जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई

                 पुलिस के अनुसार सभी जुआरियों को सिविल लाइन थाना लाया गया। जुआरियों के खिलाफ महामारी एक्ट की धारा 188 और जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...