सांसद विधायक और सभापति ने किया भूमि पूजन,11 करोड़ की लागत से बनेगी सेमरताल सड़क,जनप्रतिनिधियों ने जताई खुशी

बिलासपुर।सेमरताल में मंगलवार को सांसद अरुण साहू विधायक रजनीश सिंह और जिला पंचायत सभापति अंकित गौराहा ने 11 करोड़ की लागत से तैयार होने वाली सड़क के लिए भूमिपूजन किया। इस दौरान जनपद पंचायत और पंचायत के जनप्रतिनिधि समेत प्रधानमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के कर्मचारी विशेष रूप से मौजूद थे। सेमरताल में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण के पहले विधि विधान से पूजा पाठ किया गया। पूजा पाठ के बाद सांसद अरुण साव विधायक रजनीश सिंह जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने बताया कि आज विधि विधान से पूजा पाठ कर सड़क निर्माण की शुरुआत की गई है।प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 11 करोड़ की लागत से सड़क निर्माण किया जाएगा।

     बेलतरा विधानसभा क्षेत्र मे प्राधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत गतौरी से जलसो नहरी भाठा व्याहा सेमरताल और कछार से सड़क बनायी जाएगी। सड़क निर्माण के लिए केंद्र सरकार ने कुल11 करोड़ स्वीकृत किये है। सांसद साव ने बताया कि सड़क निर्माण के बाद क्षेत्र का तेजी से विकास होगा। लोगो को न केवल आवागमन की सुविधा होगी। बल्कि क्षेत्र की बड़ी समस्याएं तेजी के साथ दूर भी होंगी।

    भूमि पूजन के दौरान  बिलासपुर सांसद अरुण साव ,बेलतरा  विधायक रजनीश सिंह , ग्राम पंचायत सेमरताल  सरपंच राजेंद्र साहू ,अनिल यादव  सचिन धीवर  विशेष रूप से मौजूद थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...