200 लीटर डीजल पेट्रोल बरामद.. आरोपी गिरफ्तार..खुल गया चकरभाठा थाना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- रतनपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी की डीजल पेट्रोल बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम मुकेश कुमार कश्यप है। पुलिस ने आरोपी के पास से डीजल और पेट्रोल को जब्त कर लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    रतनपुर पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि कोल डिपो अंधियारीपारा में मुकेश कुमार कश्यप नाम का युवक डीजल और पेट्रोल बेचने ग्राहक तलाश रहा है। जानकारी के बाद पुलिस आलाधिकारियों के निर्देश पर मौके पर पहुंची। आरोपी के बाद 140 लीटर डीजल और 60 लीटर पेट्रोल को जब्त किया। 

                                 पूछताछ के दौरान आरोपी मांगे गए दस्तावेज नहीं दिखा पाया। आरोपी ने बताया कि डीजल और पेट्रोल चोरी के है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

चकरभाठा थाना को खोला गया

            16 जुलाई को चकरभाठा थाना को पुलिस कप्तान ने एक आदेश जारी कर बन्द कर दिया था। स्टाफ के परिवार में कोरोना पाजीटिव पाए जाने के बाद आदेश जारी किया गया था। आदेश के बाद थाना स्टाफ के सभी कर्मचारी और अधिकारियों को क्वारंटीन के लिए भेजा गया। इस दौरान स्टाफ का कोई भी सदस्य कोरोना पाजीटिव नहीं पाया गया। 

              पुलिस कप्तान ने दो दिन बाद चकरभाठा थाना को खोलने का आदेश जारी कर दिया है। साथ ही सभी कर्मचारियों को काम पर जुटने का निर्देश भी दिया है।

close