कांग्रेस ने सरोज पांडे की राखी और उनकी मांगों का किया स्वागत…साथ ही कही यह बात

Chief Editor
3 Min Read

रायपुर।कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी के पावन अवसर पर राखी एवं साथ में एक पत्र भेजा है. जिसमें प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग की गई है निश्चित तौर पर रक्षाबंधन भाई बहन का पावन त्यौहार है. जो आदि अनादि काल से मनाया जाता है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति उसमें भी राजनीति करने से नहीं परहेज नही कर रही है। राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडे द्वारा भेजे गए राखी का स्वागत कांग्रेस पार्टी करती है और निश्चित तौर पर जो संकल्प कांग्रेस के घोषणा पत्र में पूर्ण शराबबंदी का लिया गया था उसे पूरा भी किया जायेगा।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

लेकिन कांग्रेस पार्टी यह जानना चाहती है कि राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडे जो कि दुर्ग से महापौर और विधायक भी रही है राष्ट्रीय स्तर में उनका कद अपने बड़े भाई पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से बहुत बड़ा है 15 सालों से प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तो उन्होंने कितने बार अपने बड़े भाई स्वरूप पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को राखी के साथ शराबबंदी हेतु पत्र भेजा है और उनके पत्राचार का उनके बड़े भाई पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने क्या जवाब दिया है.

इस बात को पूरे प्रदेश की जनता राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडे से जानना चाहती है अगर सुश्री सरोज पांडे के बड़े भाई डॉक्टर रमन सिंह अपने शासनकाल में शराबबंदी कर देते तो आज प्रदेश में शराबियों की संख्या एक भी नहीं होती.राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडे के बड़े भाई डॉ रमन सिंह के राज में 300 करोड़ के प्रतिवर्ष बिकने वाला शराब 5000 करोड़ तक पहुंच गया.तब अपने बड़े भाई डॉक्टर रमन सिंह को राखी के साथ पत्र भेजने वाली राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडे से कांग्रेस पार्टी जानना चाहती है कि 15 सालों में उनके बड़े भाई डॉक्टर रमन सिंह के राज में लगातार प्रतिवर्ष शराब का टारगेट बढ़ाया जाता था.उस समय सुश्री सरोज पांडे अपने बड़े भाई डॉ रमन सिंह को रक्षाबंधन के पावन पर्व में जो पत्र प्रेषित की थीं राखी के साथ उसे जनता के समक्ष अवश्य रूप से सार्वजनिक करें।

close