यहाँ मंत्री निकले कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले ही कैबिनेट बैठक में लिया था हिस्सा

Chief Editor
2 Min Read

भोपाल।मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के एक कैबिनेट मंत्री कोरोनावायरस पॉजिटिव (Cabinet minister tested covid-19 positive) निकले हैं. बुधवार को भोपाल में कोविड टेस्टिंग में 157 लोग संक्रमित पाए गए थे, जिसमें सरकार के एक कैबिनेट मंत्री भी शामिल हैं. चिंता की बात यह है कि मंत्री ने अभी बुधवार को ही भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट मीटिंग में दूसरे मंत्रियों के साथ हिस्सा लिया था.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टेस्ट नतीजे सामने आने के बाद वे भोपाल के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं. asymptomatic हैं यानी उनमें वायरस होने के कोई लक्षण नहीं हैं. बस उन्हें गले में खराश महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्होने अपना टेस्ट कराया. नतीजे पॉजिटिव निकले तो उन्होंने एहतियातन अस्पताल में भर्ती होना बेहतर समझा. कैबिनेट मंत्री ने उन सभी लोगों से अपना टेस्ट कराने को कहा है, जो उनके संपर्क में आए हैं.CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि ये मंत्री ग्वालियर-चंबल इलाके से आते हैं और मार्च में कांग्रेस की महज 15 महीने पुरानी कमलनाथ सरकार को गिराने में उनकी भी भूमिका रही थी. पिछले हफ्ते ही उन्होंने अपने गृहनगर में अपने हजारों समर्थकों के बीच रैली की थी. उनके कोरोना पॉजिटिव होने के अलावा इसके पहले राज्य में चार बीजेपी विधायक और तीन कांग्रेस विधायक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. राजधानी भोपाल में बुधवार को संक्रमण के 157 नए केस सामने आए हैं, ये शहर में अबतक के सबसे ज्यादा नंबर हैं. 

इसके साथ ही भोपाल में अब संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 4,669 हो गई है, वहीं 144 लोगों की मौत हो चुकी है. तेजी से बढ़ते मामलों के बीच भोपाल में 10 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है, जो 24 जुलाई की शाम से लागू हो जाएगा.

Share This Article
close