कांग्रेस ने अब पूछा – बहन सरोज पांडे ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को क्यौं नहीं भेजी राखी..?

रायपुर।कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बहन सरोज पांडे से पूछा है कि 15 लाख सबके खातों में, दो करोड़ रोजगार, हर साल किसानों की आय दुगुनी करने और स्वामिनाथन कमेटी की सिफारिशें लागू करने को लेकर बहन सरोज पांडे ने अपने भाई नरेन्द्र मोदी और भाई अमित शाह को राखी क्यों नहीं भेजती ? बहन सरोज पांडे ने भाई रमन सिंह को राखी क्यों नहीं भेजी ?जब छत्तीसगढ़ में रमन सिंह ने सारी महिलाओं का भाई बनकर चुनाव के पहले राशन कार्ड बांटे और चुनाव खत्म होने के बाद राशन कार्ड की जांच के नाम पर माताओं-बहनों को रमन सिंह सरकार ने अपमानित किया, तब सरोज पांडे कहां थी? तब बहन सरोज पांडे ने रमन सिंह को राखी क्यों नहीं भेजी प्रदेश की जनता जानना चाहती है।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि बहन सरोज पांडे से छत्तीसगढ़ की जनता पूछना चाहती है कि 15 साल तक अपने भाई रमन सिंह को कितने वादे याद दिलाये? 15 मौके थे बहन सरोज पांडे के पास रमन सिंह को राखी भेजने के। 300 रूपये बोनस 5 साल तक, 2100 रूपये धान का समर्थन मूल्य, हर आदिवासी परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी, हर आदिवासी परिवार को 10 लीटर दूध देने वाली जर्सी गाय, 5 हार्स पॉवर पंपों को मुफ्त बिजली की याद दिलाने बहन सरोज पांडे ने रमन सिंह को राखी क्यों नहीं भेजी ?

यह छत्तीसगढ़ के लोग जानना चाहते हैं। राखी के अवसर पर बहन सरोज पांडे यह भी बता दे कि उन्होंने मोदी और शाह को कब राखी बांधा, कब याद दिलाया 15 लाख देने का वादा। इनमें से कुछ भी तो नहीं किया नरेन्द्र मोदी ने। सरोज पांडे दिल्ली में सांसद हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आवास भी दिल्ली में है। राखी के अवसर पर सरोज पांडे को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास में जाकर इन बातों को पूरे करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कहना चाहिए।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...