कांग्रेस की कम नहीं हो रही मुश्किलें, एक और विधायक ने दिया इस्‍तीफा

भोपाल-मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहीं. एक और कांग्रेस विधायक नारायण पटेल (Narayan Patel from Mandhat) ने गुरुवार को राज्‍य विधानसभा से इस्‍तीफा दे दिया. वे मंधाता सीट से चुने गए थे. नारायण पटेल ने अपना इस्तीफा विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा (Protem Speaker Rameshwar Sharma) को सौंपा. शर्मा ने उनका त्यागपत्र स्वीकार कर लिया है. पटेल के बीजेपी ज्‍वॉइन करने की संभावना है.मध्यप्रदेश में इससे पहले हाल ही में कांग्रेस के दो विधायकों ने त्यागपत्र दिए थे.CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

नेपानगर की कांग्रेस विधायक सुमित्रा देवी कसडेकर और बड़ा मलहरा के प्रधुम्न सिंह लोधी विधायक पद से इस्‍तीफा दे चुके हैं. सुमित्रा देवी और लोधी कांग्रेस (Congress) छोड़कर बीजेपी (BJP)में शामिल हो चुके हैं.नेपानगर कांग्रेस विधायक सुमित्रा देवी कसडेकर (Sumitra Devi Kasdekar) ने 17 जुलाई को विधानसभा सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था. इस तरह अब तक कांग्रेस के दो दर्जन से अधिक विधायक विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे चुके हैं.

विधायक पद छोड़ने के साथ ही सुमित्रा देवी बीजेपी (BJP) में शामिल हो गई थीं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुमित्रा देवी का बीजेपी में स्वागत करते हुए कहा था ”बीजेपी में विधानसभा की सदस्यता छोड़कर शामिल होना तपस्या और साधना है. कांग्रेस में लोगों का दम घुट रहा है. कांग्रेस डूबता हुआ जहाज बन चुकी है. दिल्ली और भोपाल में एक जैसे हाल हैं. 

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...