निर्विरोध हुआ सुविधा सहकारी समिति का चुनाव

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_20151216_153510बिलासपुर–सहकारिता चुनाव 2015 अंतर्गत आज सुविधा प्राथमिक सहकारी समिति गणेशनगर चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ। निर्वाचन अधिकारी मुकेश अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान संचालकों ने शबाना सुत्लाना को अध्यक्ष और मोहम्मद हाफिज को उपाध्यक्ष सर्वसम्मति से चुना गया। इसके साथ अन्य पदाधिकारियों का भी चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में किया।

                        निर्वाचन अधिकारी मुकेश अग्रवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न सुविधा प्राथमिक सहकारी उपभोक्ता भण्डार गणेशनगर के संचालक मंडल की प्रथम बैठक में शबाना सुल्ताना को अध्यक्ष और मो. हाफिज को उपाध्यक्ष निर्वाचित किया गया है। मालूम हो कि 20 दिसम्बर को 2015 को आम सभा में 11 संचालक मण्डल का चुनाव निर्विरोध हुआ था। आज समिति के 11 संचालकों ने अपने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के अलावा अन्य पदाधिकारियों का चुनाव किया है।

                         निर्वाचन अधिकारी मुकेश ने बताया कि निर्वाचित पदाधिकारियों समेत संचालको को प्रमाण पत्र परिशिष्ट 26 जारी कर दिया गया है। निर्वाचन सम्बंधित सभी दस्तावेजों को बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स की उपस्थिति में सीलबंद कर संस्था को सुपुर्द कर दिया गया है। सीलबंद दस्तावेजों से संबधित सभी  जानकारी निर्वाचन विवरणिका सचिव राज्य सहकारी निर्वाचन आयोग,समन्वयक एवं उपपंजीयक सहकारी संस्थाये बिलासपुर,मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला सहकारी बैंक बिलासपुर, सहकारिता विकास अधिकारी  बिल्हा को सूचनार्थ प्रेषित कर दिया गया है। संस्था की प्रबन्ध कार्यकारिणी संचालक  के लिए मोहम्मद  .सलीम,सैय्यद आलम बक्शी,जरीना बानो,सबीना बानो,परवीन शबा,संजीव कश्यप,योगेश कुमार -अजजा ,नईमुर्रहमान,मो लतीफ़ निर्वाचित हुए है।

  चुनाव अधिकारी ने बताया कि सुविधा सहकारी समिति गणेश नगर चुनाव की सारी प्रक्रिया और पदों का चुनाव निर्विरोध निर्वाचन हुआ है।

close