नटवर लाल की शुरू नहीं हुई खोज..

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Chhattisgarh.Policeबिलासपुर–नौकरी लगाने का झांसा देकर 12 लाख रूपये ऐठने वाले नामजद आरोपियो को सिविल लाइन पुलिस अब तक गिरफ्तार नही कर पायी है। 15 दिसम्बर को अपराध दर्ज होने के बाद बिलासपुर पुलिस आरोपियो को पकडने जगदलपुर,जांजगीर-चापा और रायपुर जाने की बात कह रही थी। लेकिन तीनो ही आरोपी अब तक पुलिस की पकड से दूर है। मामले में एक आरक्षक और शिक्षाकर्मी भी शामिल है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

रायपुर में एमबीबीएस की पढाई कर रहे पोषण कुमार साहू ग्राम खडोदाखुर्द कबीरधाम निवासी ने शिकायत की थी कि उसने चार लोगो की नौकरी लगाने के लिए आरक्षक मनोज सोनवानी जगदलपुर, सीपत में शिक्षाकर्मी पद पर कार्यरत आशाकांत और रायपुर में एमबीबीएस के छात्र प्रशांत ज्वाले ने उसे पटवारी,पुलिस या फिर शिक्षाकर्मी के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा दिया था । बहकावे में आकर चार लोगो को नौकरी दिलाने के लिए 12 लाख रूपये दिये थे। जांच अधिकारी ने बताया कि तीनो को सूचना दी गई थी कि  20 तारीख के बाद थाना आकर अपनी बातों को रखें। लेकिन कोई नहीं पहुंचा इसके जलते कार्रवाई में देरी हुई है। समय बीतने के बाद भी तीनो ने थाने आकर अपना पक्ष नही रखा है।

पुलिस के अनुसार आरक्षक मनोज सोनवानी की ड्यूटी हमेशा वीआईपी या  फालोगार्ड में रहती थी। जिसका फायदा उठाकर वह लोगो से चार सौ बीसी जैसी घटनाओं को अंजाम देता था।  अभी वह छुट्टी पर है। उसके लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है। सूचना मिलते ही दबिश देकर पकड लिया जाएगा।  शिक्षाकर्मी आशाकांत भी छुट्टी पर है। कार्यालय से उसका पता निकाला जा रहा है। मामले में जल्द ही तीनो को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी ।

close