शुभम विहार, स्मार्ट सिटी रोड में मिला कोरोना मरीज..शांतिनगर में महिला कुक पाजीटिव..जेल से नहीं टूट रहा क्रम

बिलासपुर—बुधवार को ग्रामीण क्षेत्रों से कोई मरीज नहीं मिला। लेकिन बिलासपुर शहरी क्षेत्र से 9 महिलाओं समेत कुल 16 कोरोना पाजीटिव मिले हैं। ज्यादातर मामला पॉश इलाके से हैं। महिला कुक के चलते डॉक्टर और इंजीनियर भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। एक डॉक्टर इस समय मंगला चौक स्थित निजी अस्पताल में भर्ती होकर कोरोना का इलाज करवा रहा है। इधर जेल और जेल परिसर क्षेत्र से मरीजों का सिलसिला कायम है।

                         बुधवार को कुल 16 कोरोना पाजीटिव मरीज मिले हैं। ज्यादातर मरीज शहर के पाश इलाके से हैं। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट की माने तो सभी मरीज सम्पर्क में आने के बाद संक्रमित हुए हैं।

कहां कहां मिले मरीज

             मंगला चौक स्थित एक निजी अस्पताल का डॉक्टर कोरोना पाजीटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर में कोरोना पाजीटिव लक्षण मस्तूरी से अस्पताल में इलाज कराने पहुंची संक्रमित महिला से आया है। इसके अलावा मंगला चौक के ही पास शुभम विहार से भी एक मरीज कोरोना पाजीटिव पाया गया है।

                  स्मार्टि सिटी रोड यानि मिट्टी तेल गली क्षेत्र से भी एक 54 साल का मरीज कोरोना पाजीटिव मिला है। जेल लाइन और जेल आवासीय परिसर क्षेत्र से कुल चार कोरोना मरीज मिले हैं। इनमें जेल लाइन से 2 और जेल आवासीय परिसर से एक मरीज मिला है। जबकि केन्द्रीय जेल कालोनी में 75 साल के बुजुर्ग  में भी कारोना पाजीटिव लक्षण मिले हैं।

                    इसके अलावा रेज पुलिस मोटर वर्कशाप में भी एक मरीज कोरोना पाजीटिव पाया गया है। बुधवारी बाजार से एक 19 साल की युवती कोरोना पाजीटिव मिली है। जबड़ापारा में 42 साल की महिला भी कोरोना पाजीटिव दर्ज की गयी है। देवरीखुर्द में 64 साल की महिला कोरोना पाजीटिव मिली है।

            शांतिनगर के पास स्थित ठेठाडबरी में एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है। बताया जा रहा है कि महिला लोगों के घर में खाना बनाने और साफ सफाई का काम करती है। तिलकनगर में 29 और 36 साल की दो महिला भी कोरोना संक्रमित पायी गयी है। जबकि रोहिणी विहार में एक 14 साल का नाबालिग कोरोना पाजीटिव पाया गया है। 

loading...

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...