कोयला मंत्री का एअरपोर्ट पर सांसद साव और SECL कर्मचारियों ने किया स्वागत..आज सीएम से मुलाकात

रायपुर—- केन्द्रीय कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी गुरूवार की शाम दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर पहुंचे। स्वामी विवेकानन्द एअरपोर्ट पर केन्द्रीय मंत्री का स्वागत सांसद अरूण साव समेत रेलवे और एसईसीएल के अधिकारियों ने किया। साथ ही लोगों से स्वागत के दौरान बातचीत भी की।
 
                  गुरूवार शाम करीब सात बजे केन्द्रीय कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर रायपुर पहुंचे। स्वामी विवेकानन्द  अरपोर्ट पर मंत्री का स्वागत बिलासपुर सांसद अरूण साव समेत एसईसीएल के आलाधिकारियों के अलावा रेलवे के अधिकारियों ने किया। इस दौरान मंत्री ने आत्मीय स्वागत को लेकर लोगों को धन्यवाद भी दिया। 
 
                                   बताते चलें कि दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर रायपुर पहुंचे केन्द्रीय कोल एवं खान मंत्री प्रहलाद जोशी कई कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। शुक्वार को रेलवे और एसईसीएल कर्मचारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक के बाद मंत्री जोशी प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुलाकात करेंगे। 
 
                    कोयला मंत्री प्रलहलाद जोशी 2 बजकर 15 मिनट पर पत्रकारों से आनलाइन संवाद करेगे। सवालों का जवाब भी देंगे। एसईसीएल जनसम्पर्क से हासिल जानकारी के अनुसार प्रहलाद जोशी बैठक के दौरान एसईसीएल से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...