घर पर राखी बनाकर सेल्फी भेज दीजिए…ऑनलाइन प्रतियोगिता में पुलिस देगी पुरस्कार

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर।बिलासपुर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के दिशा निर्देश पर बिलासपुर पुलिस के द्वारा इस रक्षाबंधन के पावन पर्व पर एक विशेष जागरूकता मुहिम चलाई जा रही है। जिसका मुख्य उद्देश्य कोरोना महामारी की इस लड़ाई में संपूर्ण बिलासपुर वासियों का सहयोग एवं उन्हें सहभागी बनाकर इस अभियान को सफल बना कर लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाना है।बिलासपुर पुलिस की अनोखी पहल: क्वारनटाइन राखी मेकिंग प्रतियोगिता

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर पुलिस द्वारा शहर वासियों के लिए घर मे ही उपलब्ध चीजों से राखी बनाने की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है , जिसमें प्रतिभागी 9479264100 नंबर पर व्हाट्सएप्प करके अपना रेजिस्ट्रेशन करवा सकते व प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। रेजिस्ट्रेशन करवाने की अंतिम तिथि 2 अगस्त है।राखी बनाकर व अच्छे से पैक करके अपने निकटस्थ थाने में जमा किया जा सकता है जिसे पुलिस विभाग रक्षा टीम spo व धिति वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा कोरोना वारियर्स को बांधा जाएगा।

पुलिस विभाग द्वारा 3 सबसे सुंदर राखियों को पुरस्कार हेतु चयनित किया जाएगा।इसके साथ ही पुलिस विभाग द्वारा शहरवासियों से आग्रह किया गया है कि वो सपरिवार कोरोना से बचाव व सुरक्षा के उपायों को अपनाने का संकलप लें व इसकी सेल्फी व वीडियो बनाकर पुलिस विभाग को भेजें जिससे वो भी उनकी खुशियों का हिस्सा बन सकें।

close