केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

Chief Editor
2 Min Read

नई दिल्ली-केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. अमित शाह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. अमित शाह डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. अमित शाह ने ट्वीट करके खुद कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. अमित शाह ने ट्वीट करके बताया, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.’CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसके साथ ही उन्होंने लोगों से आग्रह किया मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. बता दें कि हाल ही में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) भी कोरोनावायस से संक्रमित हुए थे. शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में भर्ती हैं और अब उनमें कोविड के कोई लक्षण नहीं हैं. उनका कोविड-19 टेस्ट किया जा रहा है. रिपोर्ट यदि निगेटिव आई तो उनको कल अस्‍पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. सीएम शिवराज सिंह ने स्वयं ट्वीट करके यह जानकारी साझा की है.

देश में रविवार को एक दिन में कोरोना के 50 हजार से ज्यादा मामले सामने आए. ताजा आंकड़ों के अनुसार 24 घंटों में 54,735 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है.

close