एक्झास फैन हटाकर हॉटल में दाखिल ..गल्ला और दान पेटी साफ..आरोपी के साथ नगदी और मोपेड बरामद

बिलासपुर—सिरगिट्टी पुलिस ने 16 जुलाई को हॉटल में घुसकर चोरी करने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर ज्यूडियल रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है। 

            सिरगिट्टी थाना प्रभारी यूएनशांत साहू ने बताया कि यदुनन्दन नगर निवासी  कमल किशोर गुप्ता ने बताया कि उसका ज्योति नाम से नास्ता और स्वीट्स की दुकान है। 16 जुलाई को दुकान बन्द कर घर गया। 17 जुलाई की सुबह चार बजे पास में ही निर्माणाधीन चौकीदार ने फोन कर बताया कि दुकान के अन्दर से किसी के बातचीत की आवाज आ रही है। खबर मिलते ही दुकान पहुंचा। जानकारी हुई की अज्ञात चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।    

          यूनशांत साहू ने बताया कि प्रार्थी ने जानकारी कि चोर भट्ठी का ताला तोड़कर अन्दर आए। इसके बाद एक्जास फैन हटाकर दुकान के अन्दर दाखिल हुए। चोर ने गल्ला से पांच हजार से अधिक चिल्हर पर हाथ साफ किया। साथ ही दान पेटी को भी साफ कर दिया।

                           प्ररार्थी की शिकायत को दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू हुई। इसी दौरान मुखबीर से जानकारी मिली कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र जरहाभाठा निवासी देवराज वर्मा पिता फागूराम वर्मा चोरी जैसे काम को अंजाम देता है। मुखबीर की सूचना के बाद संदेही देवराज को पकड़कर थाना लाया गया। पूछताछ के दौरान उसने अपराध को कबूल किया।

       पूछताछ के दौरान आरोपी के पास से चोरी की नगदी सिक्का और कुछ नोट के अलावा मेस्ट्रो मोपेड को बरामद किया गया। आरोपी को ज्यूडीशियल रिमाण्ड पर जेल दाखिल कर दिया गया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...