चोरी के गहने समेत तीन आरोपी पकड़ाए..नगद बरामद..आलमारी तोड़कर दिया था चोरी को अंजाम

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- घर और आलमारी का ताला तोड़कर सोने चांदी के गहने समेत नगद की चोरी के आरोपियों को चकरभाठा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों से माल बरामद कर पुलिस ने न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                चकरभाठा थानेदार ने बताया कि बोदरी निवासी बिन्दा धूरी पति जगोरन धुरी ने लिखित शिकायत में बताया कि घर में ताला लगाकर बेटा और बेटी के साथ अपने भाई संजय धुरी के घर रात सोने गयी। सूने घर का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने घर और आलमारी का ताला तोड़कर सोने चांदी के गहने समेत नगद पार कर दिया है। बिन्दा धुरी ने बताया कि चोरों ने 2 जोड़ी टाप्स, सोने की  89 और 11 फर वाला माला, सोने की अंगठी, चांदी का पायल, गैस सिलेन्डर गैस चूल्हा, 2 हजार नगदी समेत कुल 1 लाख से अधिक कीमती सामानो पर हाथ साफ किया है। 

               थानेदार सुखनन्दन पटेल ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी शुरू हुूई। इसी बीच 4 अगस्त को मुखबीर से जानकारी मिली कि रामचन्द्र धुरी, शनि वर्मा और लेखराम नेताम सोने चांदी के गहने और कुछ पैसे रखें है। जानकारी मिलते ही तीनों को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ हुई।

              तीनों ने पूछताछ के दौरान अपराध कबूल किया। आरोपियों ने बताया कि तीनों ने मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों के पास सभी गहनों को बरामद कर बुधवार को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

close