आप नेताओं का ट्विटर जंग..बार-बार सरकार पर निशाना..पूछ रहे..कब मिलेगा भगवान के ननिहाल के युवाओं को रोजगार

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
Aap, Fake Video, Savita Ananad, Tajinder Pal, Loksabha Election, Evm, Arvind Kejriwal, Aam Aadmi Party,,Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Elections 2019 News, Lok Sabha Elections 2019 Latest News, Lok Sabha Elections 2019 Schedule, Lok Sabha Elections 2019 Dates, Lok Sabha Elections 2019 Survey, Lok Sabha Elections 2019 Prediction, Lok Sabha Elections 2019,
बिलासपुर—-आम आदमी पार्टी के नेताओं ने प्रदेश वासियों को राम मंदिर के शिलान्यास की बधाई दी है। प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेन्डी ने कहा कि भगवान राम की कृपा सब रहे। उम्मीद है कि भगवान राम के ननिहाल यानि छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार के लिये अब और परेशान नहीं होना पड़ेगा।  
 
                     आयोध्या में मंदिर निर्माण आधारशिला के बाद आप नेताओं ने समस्या और रोजगार को लेकर सोशल मीडिया में सरकार पर निशाना साधा है।  हैशटैग  #AA PkaDigitalYuvaAndolan पर लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। सरकार को निशाना बनाते हुए फेसबुक लाइव और शेयर भी जमकर किया जा रहा है। 
 
          ट्विट कर आप नेता जायसवाल कहते हैं कि भगवान राम भक्त हनुमान के आशीर्वाद से छत्तीसगढ़ के युवाओं और पीड़ित जनों की रोजगारी की समस्या अब पूरी तरह दूर होकर रहेगी। जिन्हें कांग्रेस सरकार अब तक सिर्फ ठग रही है। 24 जून से 14580 चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों की मांग और प्रदेश में बढ़ते बेरोज़गारी से परेशान युवाओं की पीड़ा को लेकर आम आदमी पार्टी अनवरत आंदोलन पर है।
 
                आम आदमी पार्टी के  प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि  आम आदमी पार्टी की ओर से प्रदेश वासियों को राम मंदिर के शिलान्यास की बधाई । भगवान राम के ननिहाल प्रदेश के युवाओं को रोजगार के लिये अब कांग्रेस सरकार और न तरसाए। नही तो राम भक्त हनुमान के भक्त डिजिटल आन्दोलन को और धारदार बनाएंगे। सरकार को युवाओं और शिक्षित बेरोज़गारों को न्याय दिलाने घोषणाओं और जुमलो से काम नही चलने वाला है।
 
                  प्रदेश युवा उपाध्यक्ष संत सलाम ने कहा  कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के युवाओं के रोजगार एवं 14580 चयनित शिक्षकों की नियुक्ति के लिए आम आदमी पार्टी अब आर पार की लड़ाई लड़ने को तैयार है। डिजिटल युवा आंदोलन  1 अगस्त से 10 अगस्त तक लगातार संकल्प को और मजबूत बनाएगा। हम सरकार के सामने बेरोजगारी के मुद्दे पर लगातार रख रहे हैं। लेकिन कांग्रेस सरकार पर इसका कोई असर नही हो रहा है।
 
                       प्रफुल्ल बैस ने  कहा  कि आम आदमी पार्टी के  डिजीटल युवा आंदोलन में शामिल युवाओं ने अब भगवान राम के मंदिर निर्माण की शुरुवात के साथ ही ननिहाल प्रदेश का भी नवनिर्माण की शुरुवात कर दिया है। 
 
                           आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया, प्रदेश अध्यक्ष, हितेश कुमार, ने बताया कि हैशटैग  #AAPkaDigitalYuvaAndolan ट्विटर ट्रेंड मे  युवाओं का मन राम मंदिर शिलान्यास के साथ और सुदृण हो गया है। युवाओं ने ठान लिया है कि सरकार को रोज़गार देना होगा। अन्यथा गद्दी छोड़ना होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close