बिजली विभाग की लापरवाही..मीटर ने जलाया घर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर–तोरवा क्षेत्र विवेकानंद नगर में सुबह एक घर में अचानक आग लग गई। आग लगने के समय उपचार के लिए अस्पताल गया था। उसकी पत्नी घर के पीछे बाडी में नहा रही थी । पड़ोसियो ने किसी तरह आग पर काबू पाया। पीडित ने घटना की शिकायत तोरवा थाने में की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सब्जी व्यवसायी सुरेश मौर्य के घर अचानक आग लग गई। उस समय सुरेश हॉस्पिटल गया था। घर पर उसकी बीबी अकेली ही थी। घटना के समय बाथरूम में थी। वह नहा रही थी । घर में आग लगता देख पडोंसियो ने हल्ला किया तो घटना की जानकारी उसे हुई। सुरेश मौर्य ने बताया कि उसके घर के मीटर से हमेशा चिंगारी निकलती रहती है। जिसकी शिकायत अनेको बार बिजली विभाग से कर चुका है। बावजूद इसके अधिकारी और लाईन मेन शिकायत पर गौर नहीं किया। उसने बताया कि घर में आग लगनी की वजह शार्ट सर्किट हो सकती है।

                बहरहाल घर में आग लगने से कमरे में रखी सब्जी,टीवी,कुलर पलंगं और घर के कपडे पूरी तरह जल कर राख हो चुके है। उसने बताया कि अच्छा हुआ आग दिन में लगी नही तो उसका पूरा परिवार आग के हवाले हो जाता । आग लगने की शिकायत सुरेश ने तोरवा थाने में दर्ज कराया है। साथ ही बिजली विभाग पर दावा भी करने का एलान किया है।

Share This Article
close