शनिवार,रविवार को आगामी आदेश तक दुकानें रहेंगी बंद दूध,इन सेवाओं को छूट,व्यापारी संघ की बैठक में निर्णय

Chief Editor
2 Min Read

जशपुर।कलेक्टर महादेव कावरे ने आज अपने कक्ष में व्यापारी संघ के अध्यक्ष एवं सचिवों की बैठक ली। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक बालाजी राव, जिला पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी के.एस.मण्डावी, एसडीएम योगेन्द्र श्रीवास, व्यापारी संघ के अध्यक्ष दिलीप कुमार जैन, राजकुमार अग्रवाल, सुशील कुमार जैन, भावेश गुप्ता, संजय कुमार जैन, प्रवीण जैन, मीनू जैन उपस्थित थे।कलेक्टर ने व्यापारी संघ से दुकान संचालन के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण और लोगों की सुरक्षा को देखते हुए दुकानों को संचालन करना होगा। व्यापारी संघ के अध्यक्ष ने कहा कि लोगोे की सुरक्षा के लिए आगामी शनिवार 8 अगस्त और रविवार 9 अगस्त को दुकानें पूरी तरह से बंद करने का सलाह दिया गया।CGWALL News के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिस पर कलेक्टर ने आगामी आदेश तक जशपुर शहर में शनिवार, रविवार को दुकानें बंद रखने के निर्देश दिए है। कलेक्टर ने कहा है कि लोगों की सुविधा के लिए गैस दुकान, पेट्रोल पंप, मेडिकल, दुध विक्रेतां, सब्जी विक्रेता दुकानें संचालित कर सकेंगी ताकि आमजनों को किसी भी प्रकारी की जरूरी समान लेने की दिक्कत न होने पाए। कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बाहर से आने वाले लोगों का प्राथमिकता से कोरोना जांच कराएं।

चेक प्वाइंट पर अन्य राज्य व जिले से आने वाले लोगों का नाम पता, मोबाईल नंबर अनिवार्य रूप से रजिस्टर में दर्ज करने के निर्देश दिए है ताकि आने वाले लोगों की जानकारी प्रशासन को मिल सके। पुलिस अधीक्षक बालाजी राव ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि  सड़कों पर तीन सवारी न चलाएं अन्यथा वाहन चालकों पर कार्यवाही की जाएगी।

close