ट्विटर से सरकार पर अमित का हमला ..लिखा..पिता ने लड़ी सम्मान की लड़ाई ..जनता के बीच जाने से कोई नहीं रोक सकता

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—अजीत जोगी जाति प्रकरण में परिवार को पक्षकार बनाए जाने को लेकर अमित जोगी ने ट्विट में सरकार पर निशाना साधा है। ट्विट में प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अमित जोगी ने कहा कि पिता स्वर्गीय अजीत जोगी जाति की सम्मान की लड़ाई लड़ रहे थे। समझ से परे है कि इसमें किसी को क्या आपत्ति हो सकती है। 
 
               स्वर्गीय अजीत जोगी के जाति प्रकरण में स्वर्गवास के बाद दो दिन पहले हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अजीत जोगी की पत्नी और पुत्र ने मामले में पक्षकार बनाए जाने का आवेदन किया। याचिका पर राज्य सरकार की आपत्ति और विरोध पर जनता कांग्रेस अध्यक्ष अमित जोगी ट्विटर पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। जोगी ने ट्वीट किया है कि पिता स्वर्गीय अजीत जोगी अपनी जाति के सम्मान की लड़ाई उच्च न्यायालय में लड़ रहे थे। उनकी लड़ाई मेरी माँ और मैंने जारी रखने का आवेदन किया है। समझ से परे है कि इसमें भी किसी को क्या आपत्ति हो सकती है? 
 
         अमित जोगी ने कहा कि अगर सरकार को लगता है कि वो हमें न्यायालय और चुनाव के मैदान में अपना पक्ष रखने से ही वंचित कर सकती है, तो यह केवल उसके घमण्ड और ग़ुरूर को दर्शाता है। पापा की तरह मेरी माँ और मुझे, बाबा साहब अम्बेडकर के स्थापित संवैधानिक व्यवस्था में पूरी आस्था है। जिसके रहते न्यायपालिका की शरण और जनता के बीच में हमें जाने से कोई नहीं रोक सकता है।
close