सूरजपुर के उप तहसील पिलखा अंतर्गत ग्राम कुंजनगर, गौटियापारा, भोटपारा को कंटेनमेंट जोन घोषित

सूरजपुर। संयुक्त कलेक्टर शिव बनर्जी सूरजपुर से प्राप्त जानकारी अनुसार सूरजपुर के उप तहसील पिलखा अंतर्गत ग्राम कंुजनगर, गौटियापारा, भोटपारा में एक व्यक्ति 04 अगस्त 2020 को कोविड-19 के धनात्मक मरीज पाये जाने के फलस्वरूप संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु सूरजपुर के उप तहसील पिलखा अंतर्गत ग्राम कंुजनगर, गौटियापारा, भोटपारा को पूर्ण रूप से कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया हैं जिसमें संक्रमित व्यक्ति के घर से उत्तर दिषा में कन्हाई के मकान तक, दक्षिण में खेत बाडी तक, पूर्व में ओंकार के मकान तक, पष्चिम में नन्ददेव भगत के मकान तक के क्षेत्र सम्मिलित हैं।साथ ही इस क्षेत्र में एक और व्यक्ति कोविड-19 के धनात्मक मरीज पाये जाने के कारण संक्रमित व्यक्ति के घर से उत्तर दिषा में खेत तक, दक्षिण में खेत तक, पूर्व में पक्की सड़क तक तथा पष्चिम में खसर्री तालाब तक के क्षेत्र को भी सम्मिलित किया गया हैं।
उक्त कन्टेंनमेंट जोन के लिए गरिमा ठाकुर, नायब तहसीलदार, पिलखा को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया हैं। गरिमा ठाकुर, अपने मार्गदर्षन में कंटेन्टमेंट सेंटर की निगरानी हेतु 24 घंटे सातांे दिन राजस्व विभाग, पुलिस विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से समन्वय स्थापित कर शासन द्वारा निर्धारित एस.ओ.पी. का पालन कराना सुनिश्चित करेंगी.CGWALL News के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

उक्त कन्टेन्मेंट सेंटर में फिजिकल एवं सोशल डिस्टेंसिग तथा मास्क का उपयोग अनिवार्य होगा। गरिमा ठाकुर, के मार्गदर्षन में षिफ्टवाईज कार्य करने के लिए सहायक के रूप में रामराज यादव, शा.उ.मा.वि. कल्याणपुर, शषि सिंह, शा.प्रा.शा., थानपारा, कंुजनगर, विरेन्द्र पैकरा, शा.प्रा.शा., झारपारा, कुंजनगर को नियुक्त किया गया हैं तथा खसर्री तालाब तक के क्षेत्र के लिए कृष्ण कुमार सोनी, सचिव संलग्न पंचायत सूरजपुर, श्री अषोक सोनवानी, सचिव संलग्न जनपद पंचायत सूरजपुर, श्री विरेन्द्र प्रताप राजवाड़े सचिव, संलग्न जनपद पंचायत सूरजपुर को सहायक के रूप में नियुक्त किया गया हैं।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...