परिचालक संघ का ऐलान,सीएम आवास के सामने करेंगे भूख हड़ताल,परिवार पालना हुआ मुश्किल

बिलासपुर।आज जिला कार्यालय के सामने न्यू चालक परिचालक समिति के सदस्यों ने प्रदर्शन किया इसके पहले समिति के पदाधिकारियों ने जिला प्रशासन को एक पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि कोरोना काउंट के दौरान किसी प्रकार की आर्थिक सहायता नहीं मिलने से उनके परिवार की माली हालत बद से बदतर स्थिति में पहुंच गई है परिवार के सदस्य भूखे मरने की स्थिति में आ चुके हैं यदि 10 दिनों के भीतर उनकी समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो वे लोग रायपुर स्थित मुख्यमंत्री आवास के सामने क्रमिक भूख हड़ताल के लिए मजबूर होंगे।

शुक्रवार को जिला कार्यालय के सामने न्यू चालक एवं परिचालक समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों ने पहुंच कर आक्रोश जाहिर किया है समिति के अध्यक्ष दिनेश तिवारी ने बताया कि पिछले 4 महीनों से हम लगातार आवेदन के माध्यम से शासन प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगातार लगा रहे हैं । बावजूद इसके अभी तक एक भी आवेदनों पर विचार नहीं किया गया । दिनेश तिवारी ने बताया कि कोरोना काल के दौरान परिवहन का कार्य पूरी तरह से ठप हो चुका है। जिसके चलते सभी चालक और परिचालक बेरोजगार हो चुके है।

     दिनेश ने बताया कि इस समय सभी लोग हो काम नहीं होने से घर बैठे हैं । आय का स्रोत नहीं होने के कारण घर की आर्थिक स्थिति चरमरा गई है। लंबे समय से कामकाज नही होने से परिवार का पेट पालना मुश्किल हो गया है । कोरोना काल मे शासन की तरफ से थोड़ा बहुत सभी को मदद दी गयी है । लेकिन चालक और परिचालक के कामकाज से जुड़े लोगों को शासन प्रशासन से सहयोग हासिल नहीं हुआ ।जबकि इस दौरान हम लोगों ने कई बार आवेदन और निवेदन किया गया है।

     आज हमारी स्थिति बद से बदतर हो चुकी है। हम परिवार पालने की स्थिति में नहीं है। यदि ऐसा कुछ दिन और रहा तो हमारे सामने परिवार समेत आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता भी नहीं बचा है । दिनेश तिवारी ने कहा कि आज हमने एक बार फिर जिला प्रशासन को आवेदन देकर आर्थिक सहायता की गुहार लगाई है। यदि 10 दिनों के अंदर किसी प्रकार की आर्थिक सहायता नहीं मिलती है तो न्यू चालक एवं परिचालक समिति के सभी सदस्य  परिवार के साथ रायपुर स्थित मुख्यमंत्री आवास के सामने क्रमिक भूख हड़ताल करने को मजबूर होंगे। इस दौरान यदि किसी प्रकार की कोई घटना या दुर्घटना होती है तो इसके लिए शासन जिम्मेदार होगा

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...