नेता प्रतिपक्ष कोरोना पाजीटिव…धरम ने कहा..घबराना नहीं..सम्पर्क में आने वाले कराएं जांच..तत्काल हो क्वारंटीन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—– छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी कोरोना पाजीटिव पाए गए हैं। एक दिन पहले ही धरमलाल कौशिक ने रायपुर में प्राथमिक लक्षण के बाद पीसीआर टेस्ट कराया था। आज रिपोर्ट पाजीटिव आया है। धरमलाल कौशिक को एम्स में भर्ती किया जाएगा।सीजी वाल से बातचीत में धरम लाल कौशिक ने कहा कि सम्पर्क में आने वाले जल्द से जल्द टेस्ट कराएं। और किसी को डरने की जरूरत नही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

         नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्राथमिक लक्षण के बाद एक दिन पहले रायपुर में कोरोना टेस्ट कराया। आज दोपहर बाद रिपोर्ट  पाजिटिव आयी। धरमलाल कौशिक का  इलाज एम्स में किया जाएगा। बताते चलें कि धरमलाल कौशिक प्रदेश में पहले बड़े भाजपा नेता हैं.जिनमें कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। 

          सीजी वाल से नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि यह नहीं बता सकता है कि मैं किसके सम्पर्क में आने से संक्रमित हुआ हूं। लेकिन आम जनता और समर्थको  और सम्पर्क में आने वालों से जरूर निवेदन करूंगा कि तत्काल अपना भी टेस्ट कराएं। रिपोर्ट आने तक खुद को परिवार और अन्य लोगों से दूरी बनाते हुए क्वारंटीन रहे। रिपोर्ट आने के बाद ही बाहर निकले।

               कौशिक ने कहा कि फिलहाल एम्स में भर्ती की तैयारी चल रही है। उन्होने समर्थकों से कहा कि घबराने से काम नहीं चलेगा। आत्मविश्वास के इम्यून पावर को मजबूत रखें। जल्द ही ठीक होकर आउंगा। लेकिन इस दौरान सभी लोगों को सावधानी रखना होगा। उन्होंने एक बार फिर दुहराया कि उन्हें नही मालूम कि कौन कौन सम्पर्क मे  आया। लेकिन सम्पर्क में आने वालों से जरूर निवेदन है कि वह अपना टेस्ट तत्काल कराएं। 

TAGGED:
close