तीन आरोपियों ने मिलकर चुराया 2 मोटरसायकल और मोबाइल..खरीदार समेत सभी गिरफ्तार..चारो जेल में

बिलासपुर—- चकरभाठा थाना स्थित कृष्णा हुँडई वर्कशाप ट्रांसपोर्टनगर से दो मोटरसायकल और एक मोबाइल पार करने के चार आरोपियों को पकड़ा गया है। चारों के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तारी भी की गयी है।  चारों आरोपियों को सामान बरामदगी के बाद न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया है। 

                चकरभाठा थाना पुलिस प्रमुख सुखनन्दन पटेल से मिली जानकारी के अनुसार झुलना नांदघाट निवासी इन्देराम ने लिखित शिकायत कर 11 जून को बताया कि रात्रि में हुंडई वर्कशाप ट्रांसपोर्टनगर परसदा के पास से अज्ञात व्यक्तियों ने 2 मोटरसायकल और एक मोबाइल पार कर दिया है। शिकायत के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। इसके साथ ही मामले को उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाने के बाद छानबीन शुरू हुई।  इस बार नाकेबन्दी कर लोगों का तलाशी अभियान भी चलाया गया।

          सुखनन्दन पटेल ने बताया कि इसी दौरान सायबर सेल से जानकारी मिली कि संदेही श्यामू सोनी ने पूछताछ में बताया कि वह सचिन पाटले से मोबाइल खरीदा है। इसके बाद पुलिस टीम ने सचिन पाटले को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सचिन पाटले ने जानकारी दी कि अपने दोस्त दीपक बंजारे और अमन कुमार सोनी के साथ मिलकर मोटरसायकल और मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

                    पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों के पास चोरी की दो मोटरसायकल समेत एक मोबाइल को जब्त किया। इसके अलावा चोरी में प्रयुक्त मोटरसायकल को भी कब्जे में लिया। खरीदार समेत तीन अन्य आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया गया है। आरोपियों की धरपकड़ कार्रवाई में कमलेश्वर मिश्रा, मिथलेश साहू और गोकरण सिन्हां का अहम सहयोग रहा।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...