जूनी लाइन में फिर पाए गए कोरोना पाजीटिव..बैरक में भी कोविड मरीज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-कोरोना मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। शनिवार को 18 में से अकेले शहर से 11 कोविड के मरीज मिले हैं। इसमें सर्वाधिक जूनी लाइन क्षेत्र से चार से पांच मरीज पाए गए है। बुधवारी स्थित आरपीएफ बैरक में भी कोरोना पाजीटिव व्यक्ति का नाम दर्ज किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      बिलासपुर जिले में शनिवार को कुल 18 मरीज मिले हैं। मस्तूरी से लेकर कोटा तक कोविड मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रहे हैं। आरपीएफ बैरक भी इससे अछूता नहीं है। शनिवार को खासकर जूनी लाइन क्षेत्र से सर्वाधिक मरीजों की संख्या दर्ज की गयी है।

      जानकारी के अनुसार जूनी लाइन स्थित सिम्स चौक से 2 मरीज जबकि तारणी कलेक्शन जूनी लाइन चौक से तीन मरीजों का नाम दर्ज किया गया है। इसके अलावा तखतपुर भरनी तीन मरीज कोविड के पाए गए हैं। हेमुनगर से  भी दो कोरोना पाजीटिव लोगों को  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

                   बताते चलें कि बसंत विहार और रेलवे क्षेत्र स्थित आरपीएफ बैरक और भेड़ीमुड़ा रतनपुर कोटा से 1-1 मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं तखतपुर भरनी से तीन मरीज कोविड-19 के पाए गए हैं। जानकारी हो कि सभी मरीजों का असिम्टोमेटिक टेस्ट लिया गया था।

TAGGED:
close