शराब के लिए रूपया मांगा..नकारने पर जमकर पीटा..तीनों आरोपी गिरफ्तार..

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—चकरभाठा पुलिस ने आदतन बदमाश को मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सुखनन्दन पटेल ने बताया कि आरोपियों ने शिकायकर्ता से शराब पीने के लिेए रूपए मांगे। रूपया नही दिए जाने के बाद डंडे और लात घूंसों से पीटा था। पकड़े जाने के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार भी कर लिया है। 

                  चकरभाठा थाना प्रभारी सुखनन्दन पटेल ने बताया कि प्रार्थी दूजराम धुरी पिता भरतलाल धूरी 8 जुलाई की शाम चकरभाठा शराब दुकान गया। इसी दौरान भाठापारा निवासी रवि वर्मा, शंकर वर्मा और अजीत वर्मा ने दूजराम से शराब खरीदने के लिए रूपयों की मांग की। रूपए नहीं दिये जाने पर पहले तो तीनों ने दूजराम से जमकर गाली गलौच किया। इसके बाद तीनों ने मिलकर लकड़ी के बत्ते मारापीटा। इस दौरान लात घूंसा भी चलाया।

             प्रार्थी की शिकायत पर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। सुखनन्दन पटेल ने जानकारी दी कि आरोपी शंकर वर्मा आदतन बदमाश है। आए दिन मारपीट कर क्षेत्र की शांति को भंग करता है। पूछताछ में तीनों ने मारपीट किए जाने का जुर्म कबूल किया है। साथ ही आरोपिोयं के पास मारपीट में उपयोग किए गए लकड़ी के बत्ते को भी जब्त कर लिया गया है। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

close