सामान्य सभा से पहले..अनुभवी कांग्रेसी बाटेंगे अनुभव..शहर अध्यक्ष ने बताया..पीसीसी उपाध्यक्ष विधायक ,मेयर, बैजनाथ, बसंत रहेंगे मौजूद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- निगम सामान्य सभा के दो दिन पहले वरिष्ठ और अनुभवी कांग्रेसी पार्षदों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता नए पार्षदों के साथ अपने संसदीय जानकारी को साझा करेंगे। शहर जिला अध्यक्ष प्रमोद नायक ने बताया कि बैठक में विशेष रूप से मेयर समेत जिले के दोनों विधायक, अपैक्स चैयरमैन बैजनाथ चन्द्राकर, और अनुभवी नेता बसंत शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। सभी वरिष्ठ नेता पार्षदों को सदन की जानकारी से अवगत कराएंगे। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   जानकारी देते चलें कि 13 अगस्त को निगम सामान्य सभा की बैठक होगी। इसके पहले 11 अगस्त की सुबह 10 बजे कांग्रेस भवन में कांग्रेस पार्षदों की विशेष बैठक होगी। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने बताया कि शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक ने पत्र के माध्यम से बैठक की जानकारी सभी कांग्रेस पार्षदों और मेयर को दे दिया है। 

                 प्रमोद नायक ने बताया कि बैठक में नए पार्षदों को सदन की जानकारी दी जाएगी। इस दौरान सभी को  बताया जाएगा कि कार्रवाई के दौरान जनहित के बातों को किस तरह प्रभावी तरीके से रखा जाए। किन मुद्दों पर किस तरह प्रतिक्रिया दी जाए।

         नायक ने बताया कि बैठक में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, नगर विधायक शैलेष पाण्डेय, संसदीय सचिव रश्मि सिंह, पूर्व मेयर वाणी राव, राजेश पाण्डेय, पूर्व नेता प्रतिपक्ष बसंत शर्मा के अलावा अपेक्स चैयरमैन बैजनाथ चन्द्राकर विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।   

close