अमित जोगी ने सीएम को लिखा पत्र.. मांगा जवाब…कब तक होगा काम..अब तक मरवाही में हो चुकी 1000 घोषणाएं

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
Chhattisgarh,चुनावी शोर,दुष्कर्म पीड़िता,किन्नरों,आवाज,अमित जोगी ,CM ,चिट्ठी,जांच की मांग,amit jogi,wrote,letter,chief,election,officer,cg,chhattisgarh
रायपुर—-जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने मरवाही उपचुनाव को मद्देनजर कांग्रेस पर निशाना साधा है। अमित जोगी ने मरवाही में घोषणाओं की बौछार को आड़े हाथ लेते हुए कांग्रेस को दन्तहीन शेर  बताया है।
 
                जनता कांग्रेस प्रदेश प्रमुख अमित जोगी ने कहा 20 सालों में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने यानि उनके पिता ने कभी भी मरवाही क्षेत्र के लिए कोई घोषणा नही की  है। उनका मानना था कि चुनावी घोषणा कर उस पर  काम नहीं करने से लोगो का लोकतंत्र से विश्वास खत्म होता है। लेकिन देखने में आ रहा है कि पिछले डेढ़ वर्षो में सरकार ने मरवाही क्षेत्र के लिए लगभग 1000 करोड़ रूपयों की घोषणाएं की है। इसमें कोलबिर्रा सिंचाई परियोजना, 147 सड़कों का निर्माण और नवीनीकरण समेत 54 स्कूलों और महाविद्यालयों का उन्नयन प्रमुख है। 
 
            अमित जोगी ने बताया कि जीपीएम जिला चिकित्सालय और स्वास्थ्य केन्द्रों में 80 प्रतिशत रिक्त पदों पर पदस्थापना प्रमुख है। लेकिन 18 महीने बाद भी वित्तीय प्रावधान और प्रशासनिक स्वीकृति के अभाव में अधिकांश घोषणाएं दन्तहीन शेर जैसी हो चुकी है। इनमें अधिकांश धरातल पर कहीं दिखाई भी नहीं दे रहे हैं। मतलब किसी प्रकार का काम ही नही हुआ है ।
 
                अमित जोगी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि 18 महीनों में लगभग 1000 करोड़ रूपयों के दन्तहीन शेर मरवाही क्षेत्र में घूमने लगे है । 
 
                                             अमित ने यह भी जानकारी दी कि मुख्यमंत्री महोदय को पत्र लिखा है। पत्र में बताया कि उम्र और अनुभव दोनों में ही कनिष्ठ हूँ। व्यक्तिगत अनुरोध हैं कि मुख्यमंत्री घोषणाओं समीक्षा करें। उच्च स्तरीय बैंठक आहुत कर सभी लंबित घोषणाओं के त्वरित निष्पादन करने समुचित वित्तीय प्रबंधन के साथ प्रशासनिक आदेश पारित करें। काम पूरा करने का समय सीमा भी बताएं।
TAGGED:
close