सहायक शिक्षक फेडरेशन ने कहा-झूठ की बुनियाद पर सहायक शिक्षको के नेतृत्व का सपना सजा रहे कुछ नेता

Chief Editor
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ने टीचर्स एसोसिएशन के इस दावे का खंडन किया है कि हजारो सहायक शिक्षक एसोसियेशन में लौटे है । फेडरेशन का कहना है कि कोई सहायक शिक्षक एसोसिएशन में वापस नही लौटा है। जानकारी देते हुए फ़ेडरेशन के अध्यक्ष  मनीष मिश्रा ने बताया कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कुछ संघ सहायक शिक्षको को अपने संघ का हिस्सा बता रहे है। जबकि हकीकत ये है कि उनके संगठन से अब व्यख्याताओ ने भी दूरी बना ली है.CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव मिश्रा, सुखनंदन यादव, अजय गुप्ता, शिव सारथी, सी डी भट्ट, बलराम यादव, दिलीप पटेल, कौशल अवस्थी, रंजीत बनर्जी, अस्वनी कुर्रे, छोटे लाल साहू, चन्द्रप्रकाश तिवारी, प्रेमलता शर्मा , उमा पांडेय, रवि प्रकाश, लोहसिह, हुलेश चन्द्राकर,  विकास मानिकपुरी,राजकुमार यादव,बी पी मेश्राम सहित समस्त पदाधिकारियों ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि शिक्षको के बीच अपना जनाधार खो चुका एक संगठन अब झूठ का सहारा लेकर वाहवाही पाने का प्रयास कर रहा है।जिस संघ ने सहायक शिक्षको के साथ अन्याय किया , उस संघ में क्या कोई सहायक शिक्षक कभी विस्वास कर सकता है ।

अपनी खोई हुई जमीन पाने के लिए कुछ शिक्षक नेता खुद को सहायक शिक्षको का हितेषी बताने का असफल प्रयास कर रहे है और इसके लिए वे लोग झूठ का सहारा ले रहे है। झूठ की बुनियाद पर एक बार फिर वो खुद को सहायक शिक्षको का लीडर समझ रहे है ।पर हकीकत ये है कि अब सहायक शिक्षक खुद अपना नेतृत्व कर रहा है ।उसे अब किसी  नेतृत्व की जरूरत नही रही । हर आम सहायक शिक्षक अब फेडरेशन के साथ जुड़कर अपने हक की आवाज बुलंद कर रहा है। जिसको देख कर स्वयम्भू नेतृत्वकर्ता तिलमिला गए है और कुछ भी बिना प्रमाण के झूठी व भ्रामक प्रेस विज्ञप्तियों का सहारा लेकर  हसीन सपने देख रहे है। ऐसे  लोगो का सपना कभी साकार नही होगा।

close